11 MAYSATURDAY2024 2:51:42 AM
Nari

कामाख्या देवी के मंदिर में नजर आई सारा अली खान, फोटो देख फैंस हुए शोक़्ड

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 12 Jul, 2021 10:18 AM
कामाख्या देवी के मंदिर में नजर आई सारा अली खान, फोटो देख फैंस हुए शोक़्ड

बॉलीवुड एकट्रेस सारा अली खान अकसर अपने फिटनेस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। लेकिन हाल ही में सारा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट और वीडियो के जरिए अपने फैंस को हैरान कर दिया है। दरअसल, सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें वह असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या देवी के मंदिर में नजर आ रही हैं। सारा अली खान  की इस फोटो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में सारा सफेद कुर्ता पायजामा माथे पर तिलक लगाए मंदिर के दर्शन करती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

 अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी सारा अली खान- 
बतां दें कि सारा अली खानआखिरी बार वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं.1' में नजर आईं थीं। दोनों की ये फिल्म कोरोना महामारी की वजह से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी। वहीं अब बहुत जल्द एक्ट्रेस अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है। 

PunjabKesari

कामाख्या मंदिर के बारे में पढ़े- 
आपकों बतां दें कि कामाख्या मंदिर असम की राजधानी दिसपुर के पास गुवाहाटी से 8 किलोमीटर दूर कामाख्या में है। कामाख्या से भी 10 किलोमीटर दूर नीलाचल पर्तव पर स्थित है। यह मंदिर शक्ति की देवी सती का मंदिर है। यह मंदिर एक पहाड़ी पर बना है व इसका महत् तांत्रिक महत्व है।

PunjabKesari

वहीं यह भी बतां दें कि असम के गुवाहाटी शहर में स्थित कामाख्या मंदिर में योनि की पूजा होती है। प्राचीन मान्यताओं के अनुसार, ऐसा कहा जाता है कि देवी सती का योनि भाग कामाख्या में गिरा था। कामाख्या शक्तिपीठ 52 शक्तिपीठों में से एक है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Related News