30 APRTUESDAY2024 7:09:39 AM
Nari

सानिया को मिला पति से धोखा, इस एक्ट्रेस के प्यार में अपनी बीवी को भूले शोएब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Nov, 2022 05:39 PM
सानिया को मिला पति से धोखा, इस एक्ट्रेस के प्यार में अपनी बीवी को भूले शोएब

भारतीय टेनिस स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शोएब मलिक तलाक लेने वाले है। पाकिस्तानी मीडिया में इनके तलाक की खबरें सुनने को मिल रही है। कपल के करीबी दोस्त ने पाकिस्तानी मीडिया में इनके तलाक होने की बात कही।आखिर क्यों सानिया और उनके शौहर अलग हो रहे है इसकी वजह फैंस भी जानना चाहते है।

PunjabKesari
 दरअसल, एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस इनके रिश्ते के बीच में आई और उनकी वजह से ही उनकी शादी खत्म होने की कगार पर है। पहले तो बता दें कि कपल के दोस्त ने पाकिस्तानी मीडिया को बताया कि सानिया और शोएब तलाक लेने वाले है और सब कुछ फाइनल भी हो चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर की नजदीकियां शोएब मलिक के साथ बढ़ी जिसकी वजह से वो अपनी बीवी से अलग होना चाहते है। एक साल पहले आयशा और शोएब को साथ भी देखा गया था। इन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट भी करवाया।जो पाकिस्तान में काफी सुपरहिट रहा था। इस फोटोशूट के बाद शोएब ने आयशा की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि फोटोशूट के दौरान आयशा ने उनकी काफी मदद की थी।

PunjabKesari

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, सानिया और शोएब 2012 में ही अलग होने वाले थे लेकिन उस वक्त परिवारवालों ने दोनों को समझाया था। शोएब की जिसके साथ अफेयर की बातें सामने आ रही है वो एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस है। उन्हें स्टाइल आइकन भी कहा जाता है। साथ ही वो एक यूट्यूबर भी है। फिलहाल सानिया और शोएब ने अपने तलाक के बारे में कोई बयान नहीं दिया। 

PunjabKesari

बता दें कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ साल 2010 में शादी की थी। इन दोनों की शादी ने लोगों को हैरान कर दिया था। सानिया ने शादी के 8 साल बाद बेटे को जन्म दिया। सानिया और शोएब के बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक है। इनकी लवस्टोरी की बात करें तो साल 2009 में सानिया ने अपने बचपन के दोस्त सोहराब से सगाई की लेकिन जल्द ही इनका रिश्ता टूट गया। जब वो टूटे हुए रिश्ते के गम से गुजर रही थी तब उनकी जिंदगी में शोएब मलिक आए और साल 2010 में दोनों ने शादी कर ली। वहीं शोएब मलिक सानिया से पहले आयशा सिद्दीकी से शादी कर चुके थे। हालांकि, सानिया से शादी से पहले उन्होंने आयशा को तलाक दे दिया था। दोनों की पहली मुलाकात ऑस्ट्रेलिया में हुई और दोनों एक-दूसरे के करीब आए।


 

Related News