27 APRSATURDAY2024 11:34:34 PM
Nari

'पायल रोहतगी को गन पॉइंट और थप्पड़ मार कर घर से गिरफ्तार किया गया'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 26 Jun, 2021 10:55 AM
'पायल रोहतगी को गन पॉइंट और थप्पड़ मार कर घर से गिरफ्तार किया गया'

बाॅलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी को शुक्रवार को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पायल पर सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौज और सोसाइटी के अन्य लोगों के साथ भी गलत व्यवहार  करने का आरोप है।  

PunjabKesari

वहीं पायल गिरफ्तारी की खबर पर उनके पार्टनर और एथलीट संग्राम सिंह ने भी प्रतिक्रिया दी है। पायल के गिरफ्तारी के बाद संग्राम फौरन अहमदाबाद पहुंचे जहां उन्होंने कहा कि सोसाइटी वालों ने पहले ही पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे शायद। 

एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में संग्राम सिंह ने पायल की गिरफ्तारी पर कहा कि पायल रोहतगी ने पांच साल पहले उस सोसाइटी में फ्लैट खरीदा था, लेकिन सोसाइटी के लोगों को उनके वहां रहने से दिक्कत थी। 

PunjabKesari

पायल के मीटिंग अटेंड करने से पहले ही पुलिस बुला रखी थी-
संग्राम सिंह ने कहा कि पायल ने जब से सोसाइटी में फ्लैट खरीदा है, सोसाइटी के लोगों का दखलअंदाज जारी है। वे एक्ट्रेस के घर पर इंटरव्यू देने पर रोक लगाते थे। अब सोसाइटी वालों ने पायल से पांच लाख का फंड मांगा है, लेकिन, जब पायल सोसाइटी की मीटिंग अटेंड करने पहुंचीं तो उन्होंने पहले ही पुलिस बुला रखी थी। शायद उन्होंने पुलिसवालों को पैसे दे रखे थे। जब पायल बोलने गईं, तो उन्हें रोक दिया गया। पायल ने कहा कि अपने पिता की जगह वह अपनी बात रख सकती हैं, लेकिन, उन्हें मना कर दिया गया।

PunjabKesari

पायल को  फिजिकली और मेंटली हैरस किया जा रहा है-
संग्राम ने कहा कि पायल ने चेयरमैन की बदतमीजी वाला वीडियो भी इंस्टाग्राम पर डाला था, जो बाद में उन्होंने डिलीट कर दिया। चेयरमैन का कहना है कि वह पुलिस को जेब में रखते हैं। जब सुबह पायल योगा कर रही थीं, तभी पुलिसवाले आए और गन पॉइंट पर उन्हें ले गए, उनके साथ बदतमीजी की गई, महिला कॉन्स्टेबल ने उन्हें थप्पड़ भी मारा है। संग्राम ने बताया कि  पुलिस का कहना है कि वह पायल को इसी शर्त पर जमानत देंगे, अगर वह नोटिस पर साइन कर देती हैं, उन्हें फिजिकली और मेंटली हैरस किया जा रहा है।

Related News