15 JULMONDAY2024 9:12:37 PM
Nari

Samantha Ruth Prabhu तलाक के बाद आखिर क्यों नहीं कर रही डेट? एक्ट्रेस ने बताई वजह

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 30 Mar, 2023 05:07 PM
Samantha Ruth Prabhu तलाक के बाद आखिर क्यों नहीं कर रही डेट? एक्ट्रेस ने बताई वजह

समांथा रुथ प्रभु इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्टार्स में से एक है। सामंथा बीते दिनों अपनी बीमारी और निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में रहीं। अब उन्होंने इसपर खुलकर बात की है।  एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म शाकुंतलम में नजर आने वाली हैं और इन दिनों इसका प्रचार कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया।  नागा चैतन्य से तलाक के बाद ही सामंथा सिंगल हैं और फैंस चाहते हैं कि वो जल्द किसी को डेट करें। अब खुद एक्ट्रेस ने इस पर जवाब दिया है।  

PunjabKesari

हाल ही में एक फैन ने एक्च्रेस को एक खूबसूरत एडिट शेयर करते हुए उनसे किसी को डेट करने के लिए कहा, जिसका उन्होंने जवाब दिया। एक फैन ने ट्विटर पर समांथा से व्यक्तिगत अनुरोध  किया। फैन ने एक दिल वाले इमोजी के साथ कहा, 'मुझे पता है कि यह कहने की मेरी जगह नहीं है, लेकिन कृपया किसी को डेट करें' । एक्ट्रेस ने ट्वीट कर जवाब दिया और लिखा, 'कौन मुझे आपकी तरह प्यार करेगा'।

PunjabKesari

 

 आपको बता दें नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु ने अक्टूबर 2022 में अलग होने की घोषण की थी। जब सामंथा ने कॉफी विद करण सीजन 7 में अपनी शुरुईत की तो शो के होस्ट करण जौहर ने उनसे उनके तलाक और नागा चैतन्य के साथ असफल शादी के बारे में सवाल किया।  इस दौराम एक्ट्रेस ने कहा था यह मुश्किल रहा है, लेकिन यह अब अच्छा है। यह ठीक है। मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हूं। करण ने उनसे पूछा कि क्या उनके और नागा के बीच कोई हार्ड फीलिंग्स है। एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, क्या हार्ड फीलिंग्स है जैसे अगर आप हम दोनों को एक कमरे में रखते हैं तो आपको नुकीली चीजों को छुपाना होगा? हां, ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ भी बहुत अच्छा नहीं है।'

PunjabKesari

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा की फिल्म शाकुंतलम अगले महीने दुनिया भर में एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है। शांकुतलम पहले फरवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन स्थगित हो हई। फिल्म अब 14 अप्रैल को तेलुग, तमिल, कन्नड़, मलायम और हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है।

PunjabKesari

Related News