29 APRMONDAY2024 4:40:01 AM
Nari

सिमी ग्रेवाल के सामने किया सलमान ने शॉकिंग खुलासा, बोले - 'ये तो यहां कंफ्यूज मैं तो...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Jan, 2023 05:05 PM
सिमी ग्रेवाल के सामने किया सलमान ने शॉकिंग खुलासा, बोले - 'ये तो यहां कंफ्यूज मैं तो...'

बिग बॉस 16 इन दिनों दर्शकों की चर्चा का विषय बना हुआ है। फैंस को यह सीजन काफी पसंद आ रहा है। बीती रात बिग बॉस के वीकेंड के वार एपिसोड में फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा सिमी ग्रेवाल नजर आई थी। सिमी ग्रेवाल ने कुछ दिनों पहले जहां घरवालों से सवाल जवाब किए वहीं वीकेंड के वार पर हॉस्ट सलमान खान से भी काफी सवाल पूछे। सोशल मीडिया पर सिमी और सलमान का प्रोमो काफी वायरल हो रहा है इस प्रोमो में सिमी भाईजान से उनकी पर्सनल लाइफ से जु़ड़े कई सवाल पूछ रही हैं। भाईजान के जवाब सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। 

सिमी ग्रेवाल ने भी शेयर किया वीडियो 

सिमी ग्रेवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 16 के सेट से कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते सिमी ने कैप्शन में लिखा - 'आज रात, बिग बॉस 16 में सलमान खान का इंटरव्यू।' इसके अलावा सिमी ने एपिसोड का वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'मेरा बिग बॉस का मिलन स्थल' । इस वीडियो में सलमान यह ब्लैक कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं वहीं सिमी ग्रेवाल व्हाइट कलर की ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं। 

 

'क्या आप भी लव लाइफ में कंफ्यूज हुए हैं'

सिमी ग्रेवाल से सलमान से पूछा कि - 'आप अपनी लव लाइफ या लाइफ में कभी कंफ्यूज हुए हैं जैसे टीना और शालीन कंफ्यूज हैं।' इस पर सलमान ने कहा कि - 'वह हमेशा कंफ्यूज रहते हैं ये तो इस हाल में कंफ्यूज हो रहे हैं मैं तो नॉर्मल जिंदगी में कंफ्यूज रहता हूं।' 

 

इन दोस्तों के साथ जाएंगे बिग बॉस के घर में 

आगे एक्ट्रेस ने पूछा कि - 'अगर उन्हें कभी बिग बॉस के घर में जाने का मौका मिले तो वो अपने साथ किन-किन दोस्तों को साथ लेकर जाएंगे?' इस पर भाईजान ने बोला कि - 'अगर मैं दोस्तों के साथ गया तो वह अलग ही लेवल का होगा।' सलमान ने कहा कि - 'वह बिग बॉस में शिल्पा शेट्टी, संजय दत्त, करीना कपूर, करिश्मा कपूर के साथ जाना चाहेंगे।' इसके अलावा सलमान से पूछा गया कि अगर आप किन्हीं तीन दोस्तों के साथ अंदर जाना चाहोगे तो वो कौन होंगे। इस पर सलमान ने कहा कि - 'मैं संजय दत्त, शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ अंदर जाना चाहूंगा।' सिमी ग्रेवाल जवाब सुनकर काफी खुश हो गई और बोली कि वो इंतजार कर रही थी कि सलमान कब कैटरीना का नाम लेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

निजी जिंदगी के बारे में भी किए कई खुलासे 

इसके अलावा सलमान खाने से अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात की। भाईजान ने बताया कि - 'पिछले 25-26 सालों से वह सेट और घर, इन्हीं दो जगह पर जाना पसंद करते हैं।' वहीं वीडियो के अंत में सलमान सिमी गरेवाल को गले लगाते हुए नजर आते हैं। 

PunjabKesari

वहीं अगर बात भाईजान के वर्कफ्रंट की करें तो सलमान फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' में दिखने वाले हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट फरहाद सामजी ने किया है। फिल्म में सलमान के अलावा और भी कई कलाकार दिखने वाले हैं।  
 

Related News