16 JUNSUNDAY2024 6:15:23 AM
Nari

Bigg Boss OTT के नए सीजन में नहीं दिखेंगे सलमान, इस मेगा स्टार ने ली जगह

  • Edited By Manpreet Kaur,
  • Updated: 23 May, 2024 12:13 PM
Bigg Boss OTT के नए सीजन में नहीं दिखेंगे सलमान, इस मेगा स्टार ने ली जगह

नारी डेस्क: बिग बॉस 17 के बाद 'बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन को लेकर एक बेहद बड़ी अपडेट सामने आ रही है। यह एक ऐसा रियलिटी शो है जिसका इंतजार हर किसी को बेसब्री से रहता है। हाल ही में मेकर्स ने शो का एक पोस्टर भी शेयर किया जिसमें बताया गया कि शो का नया सीजन जून में आने वाला है। सिर्फ यही नहीं बल्कि सलमान खान के फैंस के लिए एक बुरी खबर भी है की कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार सामने आया कि इस बार सलमान खान शो को होस्ट नहीं करेंगे। सलमान की जगह किसे होस्ट करना है उनका नाम भी अब फाइनल हो गया है। इसी के साथ चलिए जानते हैं कौन हैं वो मेगास्टार।

PunjabKesari

सलमान नहीं करेंगे होस्ट

आपको बता दें बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन को करण जौहर ने होस्ट किया था और दूसरे सीजन को सलमान ने को होस्ट किया था। हालांकि इस साल फैंस सलमान खान को शो को होस्ट करते हुए नहीं देख पाएंगे। नए का मेकर्स ने हाल ही में टीज़र जारी किया और इस टीजर को देखकर फैंस को हिंट मिल गया है कि सलमान खान की जगह बॉलीवुड के ये पॉपुलर एक्टर शो को होस्ट करने वाले हैं। 

इस पॉपुलर एक्टर का नाम हुआ फाइनल! 

आपको बता दें के कुछ दिन पहले कहा जा रहा था कि मेकर्स कथित तौर पर सलमान की जगह अनिल कपूर, संजय दत्त या करण जौहर को होस्ट बनाने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि इस बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की गई थी। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो शेयर कर सभी जिसे देख हर कोई बेहद हैरान हो गया। 

PunjabKesari

'ये सीजन होगा एकदम झक्कास'

जानकारी के लिए बता दे कि प्रोमो के कैप्शन में लिखा गया - बिग बॉस ओटीटी का अगला सीजन देख कर बाकी सब भूल जाओगे। क्योंकि ये सीजन होगा खास! एकदम झक्कास' . 'झक्कास' शब्द से लोगों को यकीन हो गया की इस बार अनिल कपूर ही होस्ट करने वाले हैं। फ़िलहाल सभी फैंस इस शो के आने का इंतजार कर रहे हैं और इस शो के नए होस्ट को देखने का भी। 

PunjabKesari

हालांकि इस जानकारी में कितना सचाई है ये तो आने वाले दिनों में ही देखने को मिलेगा, तब तक आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

Related News