06 JULWEDNESDAY2022 6:44:46 AM
Nari

धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान बोले-  मैं जानता हूं कौन है लॉरेंस बिश्नोई

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Jun, 2022 10:28 AM
धमकी भरा खत मिलने के बाद सलमान खान बोले-  मैं जानता हूं कौन है लॉरेंस बिश्नोई

अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को जान से मारने की धमकी देने वाले पत्र के मामले में मुंबई पुलिस ने अभिनेता का बयान दर्ज कर लिया है। एक्टर ने धमकी भरे कॉल या किसी के साथ विवाद से इनकार करते हुए कहा कि-  मेरी किसी से दुश्मनी  नहीं है और ना ही किसी पर शक है। इससे पहले  सलीम खान का भी बयान दर्ज किया गया था।

PunjabKesari
लॉरेंस बिश्नोई को लेकर पूछे गए सवाल पर सलमान ने कहा-  धमकी वाले खत को लेकर मुझे किसी पर शक नहीं है और आजकल मेरी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई के बारे में जानता हूं क्योंकि तब उसने मुझे धमकी दी थी। लेकिन मैं नहीं जानता हूं कि गोल्डी बराड़ कौन है।'  खान का बयान सोमवार की शाम दर्ज किया गया, जिसके बाद वह हैदराबाद रवाना हो गए।

PunjabKesari
हाल ही में सलमान के पिता को मिले पत्र में कहा गया था कि-  ‘‘सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्दी तुम्हारा हश्र मूसेवाला जैसा होगा जी.बी. एल.बी.।’’ अटकलें हैं कि 'जी. बी' और 'एल. बी.' कुख्यात आरोपी गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई का उल्लेख करते हैं। गौरतलब है कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पिछले महीने पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। स्थानीय पुलिस के अनुसार, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह हत्या में शामिल हो सकता था।

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि- जांचकर्ताओं ने उस व्यक्ति की पहचान करने के लिए इलाके के 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज एकत्र किए हैं जिसने, रविवार को बांद्रा बैंडस्टैंड में उस बेंच पर धमकी भरा पत्र रखा जिसपर सुबह की सैर के बाद सलीम खान बैठे थे । बेंच से 30 मीटर की दूरी पर एक सीसीटीवी कैमरा था, लेकिन एक पेड़ के कारण दृश्य बाधित हो रहा है।

PunjabKesari

सोमवार को मुंबई अपराध शाखा के पांच अधिकारी स्थानीय पुलिस कर्मियों के साथ बांद्रा इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास पर गए और उनके परिवार के सदस्यों से बातचीत की। एक अधिकारी ने बताया कि वे अभिनेता के घर पर करीब एक घंटा रूके और फिर चले गए। बांद्रा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506-दो (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
 

Related News