21 SEPSATURDAY2024 8:50:01 AM
Nari

सलमान खान के आरोपी ने किया सुसाइड, मुंबई पुलिस हेडक्वार्टर में चादर से लगाया फंदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 May, 2024 05:56 PM
सलमान खान के आरोपी ने किया सुसाइड, मुंबई पुलिस हेडक्वार्टर में चादर से लगाया फंदा

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के सामने गोलीबारी करने के एक आरोपी ने मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के हवालात में बुधवार को आत्महत्या कर ली।  आरोपी ने मुंबई पुलिस हेडक्वार्टर के टॉयलेट में चादर से फांसी लगाकर खुद की जान ले ली। 

PunjabKesari
पुलिस ने बताया कि थापन मूल रूप से पंजाब का रहने वाला था और उसे सोनू कुमार बिश्नोई के साथ कथित तौर पर शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को हथियारों की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। अनुज और सुभाष ने 15 मार्च को पनवेल में सागर पाल और विक्की गुप्ता नाम के लड़कों को दो पिस्टल डिलीवर की थीं। इन्हीं पिस्टल से विक्की और सागर ने सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग की थी।

PunjabKesari
अनुज थापन मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की हिरासत में था, जहां उसने टॉयलेट में चादर के टुकड़े से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी मिलते ही इसे तुरंत थापन को सरकारी जीटी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस हिरासत में हुई इस मौत के मामले में आजाद मैदान थाना पुलिस ने ADR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari
याद हो कि 14 अप्रैल को बांद्रा में बने एक्टर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड फायरिंग की गई थी। इसके दो दिन बाद बिहार निवासी गुप्ता और पाल को 16 अप्रैल को पड़ोसी राज्य गुजरात के कच्छ से पकड़ा गया था जबकि सोनू बिश्नोई तथा थापन को 25 अप्रैल को पंजाब से पकड़ा गया था। अनमोल बिश्नोई, जो कनाडा में रहता है और अमेरिका की यात्रा करता रहता है, ने एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी की जिम्मेदारी ली थी। आरोपी कथित तौर पर जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से संबंधित हैं जो वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है। 
 

Related News