24 JULWEDNESDAY2024 12:28:53 PM
Nari

Paris Men Show: जमीन से निकलकर मॉडल्स ने किया रैंप वॉक, देखती रह गई Audience

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Aug, 2023 12:06 PM
Paris Men Show: जमीन से निकलकर मॉडल्स ने किया रैंप वॉक, देखती रह गई Audience

बात जब फैशन और स्टाइल की आती है ताे फैशन डिजाइनर्स का जिक्र जरूर होता है। वह अपने  यूनिक फैशन और डिजाइन से लोगों का ध्यान खींचते रहते हैं।  आए दिन दुनिया के कोने-कोने में फैशन वीक का आयोजन होता रहता है, जिस दौरान मॉडल्स के रैंप पर एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलते हैं। इन दिनों वैश्विक ब्रांड  डायर ने मॉडल्स की शानदार एंट्री कराकर सभी को हैरान कर दिया।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dior Official (@dior)

 

डायर के पुरुष कलात्मक निर्देशक किम जोन्स ने अपने स्प्रिंग/समर 2024 कलेक्शन को सुपर फ्यूचरिस्टिक तरीके से प्रदर्शित किया। यहां मॉडल रैंप पर चलकर नहीं बल्कि जमीन से उपर पहुंचे। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों और वीडियो में देख सकते हैं। अचानक, सभी मॉडल एक-एक करके रनवे पर नीचे से ऊपर आते हैं। 

PunjabKesari
यह कार्यक्रम ब्रिटिश डिजाइनर किम जोन्स के लिए एक मील का पत्थर साबित हुआ, जो डायर मेन्सवियर के शीर्ष पर अपने पांचवें वर्ष का जश्न मना रहा था। इसमें देख सकते हैं कि पुरुष मॉडल ने हाथ में हैंडबैग पकड़े हुए थे। यह अब तक का सबसे अनोखा और मजेदार फैशन शो था। 

PunjabKesari

इस शो में ज्यादातर मॉडल ग्रे, आइवरी और पेस्टल, जबकि सहायक उपकरण चमकीले, नीयन गुलाबी या पीले रंग में आए थे । जोन्स के अपने इस शाे को लेकर कहा-  फैशन एक संवाद होना चाहिए, जो अतीत, वर्तमान और भविष्य को सहजता से जोड़ता है।

PunjabKesari
इस अनोखो शो में विनी हार्लो, डेमी मूर, चा यून-वू और ग्वेन्डोलिन क्रिस्टी जैसी उल्लेखनीय हस्तियां शामिल थीं, साथ ही फैरेल विलियम्स भी अपने परिवार के साथ उपस्थित थे।

Related News