03 MAYFRIDAY2024 1:08:38 PM
Nari

Twins बच्चों के पेरेंट्स बनेंगे Rubinav, मॉम टू बी रुबीना दिलैक ने किया खुलासा

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Nov, 2023 11:31 AM
Twins बच्चों के पेरेंट्स बनेंगे Rubinav, मॉम टू बी रुबीना दिलैक ने किया खुलासा

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते खूब सुर्खियां ले रही हैं। एक्ट्रेस अपने बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। इसके अलावा रुबीना लगातार ट्रैवलिंग भी कर रही हैं। अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खास बनाने के लिए एक्ट्रेस ने कुछ हटके ट्राई किया है। रुबीना ने एक शो की शुरुआती की है जिसका नाम उन्होंने The Mamacado Show रखा है। इस शो के पहले एपिसोड में रुबीना ने एक बहुत ही शानदार न्यूज फैंस के साथ शेयर की है। एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं।  

ट्विन्स बच्चों की मां बनेगी रुबीना 

अपने सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक ने चैट शो The Mamacado का पहला वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि वह ट्विन्स बच्चों की मां बनने वाली हैं। वीडियो में रुबीना कहती हुई दिख रही हैं कि - 'मैं आपके साथ एक न्यूज शेयर करना चाहती हूं हम लोग ट्विन्स बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं मुझे अभी भी अभिनव का रिएक्शन याद है। उसने कहा था नहीं ऐसा नहीं हो सकता, तब मैंने कहा था कि यही सच है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

अभिनव को नहीं हुआ था विश्वास 

इस दौरान रुबीना ने यह भी बताया कि - 'अभिनव ने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता तो मैंने कहा ये सच है और डॉक्टर भी ये ही कह रहे हैं हम जैसे ही क्लीनिक से घर जाने के लिए बाहर निकले तो पूरे रास्ते हमने एक-दूसरे के साथ बात नहीं की। हम बहुत एक्साइटेड और खुश थे लेकिन जब जुड़वा बच्चों का पता चला तो ये हमारे लिए डबल सरप्राइज था हम इसे डायजेस्ट नहीं कर पा रहे थे तो हम पूरे रास्ते शांति से घर पहुंचे। हम एक्सप्रेस ही नहीं कर पाए जब हम घर पहुंचे तो हमें ये एहसास हुआ कि हमने पूरे रास्ते बात नहीं की।' अभिनव ने घर आकर मुझसे पूछा कि - 'तुम्हें क्या तो फिर हमने एक दूसरे को थोड़ा समय दिया। शुरुआत में डॉक्टर ने हमें काफी डरा दिया था उन्होंने कहा कि 12 हफ्ते बहुत मुश्किल होते हैं आपको अभी इस बारे में किसी को नहीं बताना चाहिए क्योंकि ट्विन्स प्रेग्नेंसी काफी नाजुक होती है इसलिए हमने तीन महीने तक इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है।'

रास्ते में हो गया था दोनों का एक्सीडेंट

वहीं इस दौरान रुबीना ने यह भी बताया कि तीसरे महीने की प्रेग्नेंसी स्कैन के बाद जब वह दोनों घर वापिस आ रहे थे तो उनका छोटा सा एक्सीडेंट हो गया था इस दौरान वह पूरी तरह से हिल गई थी वह अपने होने वाले बच्चों को लेकर बहुत ही घबरा गई थी इन्हीं कुछ वजहों के कारण रुबिना ने शुरुआती कुछ महीनों तक अपनी प्रेग्नेंसी की बात सबसे छिपाकर ही रखनी ठीक समझी।  

PunjabKesari

जल्द दे सकती हैं बच्चों को जन्म 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस रुबीना दिलैक का यह आखिरी और नौंवा महीना चल रहा है और कभी भी वह बच्चों को जन्म दे सकती हैं। ऐसा में रिपोर्ट्स की मानें तो पति अभिनव और उनका पूरा परिवार मुंबई में आ गया है और अब सभी को उनके ट्विन्स बच्चों को बेसब्री से इंतजार है।

PunjabKesari

Related News