18 MAYSATURDAY2024 10:01:36 AM
Nari

जुड़वा बच्चों की मां रुबीना की बिगड़ी मैरिड लाइफ, बोली - 'मैं आज भी उनके साथ बिताए...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 04 May, 2024 05:38 PM
जुड़वा बच्चों की मां रुबीना की बिगड़ी मैरिड लाइफ, बोली - 'मैं आज भी उनके साथ बिताए...'

टीवी एक्ट्रेस रुबिना दिलैक इन दिनों अपनी जुड़वा बेटियों के साथ समय बिता रही हैं। अपने पति के साथ मिलकर एक्ट्रेस अपना पैरेंटहुड पीरियड एंजॉय कर रही हैं। दोनों ही बेटियों की बहुत अच्छे से देखभाल कर रहे हैं, हालांकि पेरेंट्स बनने के बाद रुबीना की मैरिड लाइफ में प्यार फीका पड़ गया है। उनकी पति अभिनव के साथ रोमांटिक लाइफ थोड़ी फीकी पड़ गई है।दोनों का ज्यादातर समय अपने बच्चों के साथ ही बितता है।  ऐसे में वह खुद को समय नहीं दे पाते। 

मां बनने के बाद बदली जिंदगी 

रुबीना ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि मां बाप बनने के बाद उन दोनों की जिंदगी कितनी ज्यादा बदल गई है। एक्ट्रेस ने कहा कि - 'अब हम यही बात करते हैं कि कौन किस बेबी को संभालेगा?' यह सब बातें एक्ट्रेस ने अपने टॉक शो किसी ने बताया नहीं में पंखुड़ी अवस्थी संग बातचीत में रिवील की। एक्ट्रेस ने कहा कि वो पति अभिनव के साथ बिताए हुए रोमांटिक और इंटीमेट पलों को बहुत मिस करती हैं। 

PunjabKesari

अब नहीं रही पहले वाली बात 

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि - 'हम ऐसे कपल नहीं है जो पब्लिक में प्यार शो करते हैं लेकिन हमारा अपना इंटीमेट प्राइवेट टाइम होता है, हम एक-दूसरे को बहुत ज्यादा टीज करते हैं, एक-दूसरे के साथ रोमांस करते हैं लेकिन पेरेंट बनने के बाद अब हमारे बीच ऐसा है कि तुम ये बच्चा पकड़ो, मैं इस बच्चे को ले लेती हूं। मैं अभिनव को बोलती रहती हूं कि कब हमारे पुराने दिन वापिस आएंगे। मैं उनको गले लगाना, उनके साथ सोने को मिस करती हूं।'  

PunjabKesari

बेड से नीचे गिर गई थी बेटी 

एक पॉडकास्ट में रुबीना ने यह भी खुलासा किया था कि अब उनकी बेटियां खिसकने लगी हैं और ऐसे ही एक दिन बेटी एधा बेड से गिर गई थी। उस समय रुबीना का दिल  टूट गया था और वह काफी इमोशनल भी हो गई थी। उन्होंने कहा कि बच्चों में अब बदलाव आ रहे हैं 1 हफ्ते पहले एधा बेड से नीचे गिर गई ऐसा लगा जैसे मेरे सीने में 100 बार किसी ने चाकू के साथ हमला किया हो। अच्छी बात यह है कि उसे चोट नहीं आई। 

PunjabKesari

भले ही रुबीना और अभिनव पेरेंट्स बन गए हैं लेकिन अब भी कपल एक साथ वेकेशन एंजॉय करते हुए दिखता है। दोनों अपनी जिंदगी को अच्छी तरह से जीते हैं और अपनी लाइफ को खूब एंजॉय भी करते हैं। 

Related News