22 APRMONDAY2019 5:35:19 AM
Nari

नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए इन क्‍यूट तरीकों से बोलें Sorry

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 Oct, 2018 10:22 AM
नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए इन क्‍यूट तरीकों से बोलें Sorry

गर्लफ्रेंड के रूठ जाने पर ब्वॉयफ्रेंड उन्हें सिर्फ सॉरी से मनाने की कोशिश करते हैं। मगर पुराने सॉरी के तरीके से वह मानने की बजाए और भी नाराज हो जाती है। ऐसे में पुराना स्टाइल छोड़िए और उन्हें मनाने के लिए सॉरी का कोई नया तरीका ढूंढें। आज हम आपको सॉरी कहने के ऐसे मजेदार तरीकें बताएंगे, जिससे गर्लफ्रेंड तुरंत मान जाएगी।

 

गर्लफ्रेन्ड को सॉरी कहने के मजेदार तरीके
1. पेपर सॉरी

मोबाइल पर नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड को पेपर पर सॉरी लिखकर दें और साथ में उन्हें चॉकलेट गिफ्ट करें। पेपर पर लिखी सॉरी के साथ चॉकलेट देखकर आपकी गर्लफ्रेंड तुरंत मान जाएगी।

PunjabKesari

2. सरप्राइज विजिट
हाथों में प्यारा-सा गुलदस्ता लेकर गर्लफ्रेंड के घर जाए और सरप्राइज विजिट के जरिए उन्हें सॉरी कहें। आप चाहें तो उन्हें रास्ते या किसी और जगह भी सरप्राइज दे सकते हैं।

PunjabKesari

3. म्यूजिक कार्ड
गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए आप उन्हें म्यूजिक कार्ड भी गिफ्ट कर सकते हैं। लड़कियों को कार्ड बहुत पसंद होता है। इससे उनका मूड मिनटों में बदल जाएगा।

PunjabKesari

4. सॉफ्ट टॉयज
सॉरी कहने के लिए उन्हें सॉफ्ट टॉय गिफ्ट करने का आइडिया भी बेस्ट है। इससे न सिर्फ वह मान जाएगी बल्कि यह आपका यह प्यारा-सा गिफ्ट आपको करीब भी ले आएगा।

PunjabKesari

5. पसंदीदा किरदार की एक्टिंग
अपनी पार्टनर के पसंदीदा किरदार की एक्टिंग करके उन्हें सॉरी कहें। सॉरी बोलने के इस नटखट अदांज पर आपकी रूठी साथी भी फिदा हुए बिना नहीं रह पाएगी।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad