29 SEPSUNDAY2024 4:06:18 AM
Nari

इस बार ड्रामा नहीं कर रही राखी... एक्स-हसबैंड रितेश ने बताया एक्ट्रेस की हालत है बेहद Critical

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 May, 2024 11:31 AM
इस बार ड्रामा नहीं कर रही राखी... एक्स-हसबैंड रितेश ने बताया एक्ट्रेस की हालत है बेहद Critical

टीवी एक्ट्रेस और  'बिग बॉस' फेम राखी सावंत के साथ इन दिनों कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। वह काफी तकलीफों से गुजर रही है। अस्पताल में भर्ती राखी की हेल्थ अडपेट सामने आई है। बताया जर रहा है कि उनकी किडनी और हार्ट में प्रॉब्लम है। उनके एक्स-हसबैंड रितेश सिंह ने बताया है कि राखी इस बार ड्रामा नहीं कर रही है, वह सच में दर्द में है। 

PunjabKesari
दरअसल राखी सांवत पिछले दिनों अचानक अस्पताल में एडमिट हुई थी, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह दर्द में हैं। अब इसी बीच रितेश ने सामने आकर एक्ट्रेस का हाल बताया है। उन्होंने मीडिया से कहा- 'राखी ने अपनी ऐसी इमेज बना ली है कि लोगों का लगता है ड्रामा करती है, लेकिन इस बार वह सच में ठीक नहीं है।  एक साथ कई गंभीर बीमारियों का सामना कर रही हैं'।

PunjabKesari
रितेश ने यह भी कहा कि- यहां हालत भेड़िया भेड़िया वाली हो गई है, जब राखी सच में बीमार हो गई है तो कोई यकीन नहीं कर पा रहा है। उन्हाेंने बताया कि- 'डॉक्टर के मुताबिक, राखी के पेट में सूजन है। किडनी भी खराब हुई है और उन्हें हार्ट प्रॉब्लम भी है।  सोनोग्राफी की रिपोर्ट आ गई है, जिसमें ट्यूमर काफी बढ़ा दिख रहा है। ये ट्यूमर कैंसर ग्रस्त है या नहीं, डॉक्टर अब इसकी जांच कर रहे हैं। कुल मिलाकर, सिचुएशन सही नहीं है।'

PunjabKesari
रितेश ने यह भी दावा किया कि पिछले एक साल में राखी काफी मेंटल और फिजिकल पेन से गुजर रही हैं। उनके साथ मार-पीट भी हुई हैं, हालांकि लोगों ने इस पर भी विश्वाश नहीं किया।  लोगों को समझना चाहिए कि उसका नेचर कैसा भी हो, लेकिन वो भी इंसान है। रितेश आगे कहत हैं कि- राखी जहां मेरा सपोर्ट मांगेंगी मैं उसके साथ रहूंगा। उन्होंने फैंस से राखी के लिए दुआ करने के लिए भी कहा है। 

Related News