04 JUNTHURSDAY2020 4:50:40 AM
Nari

रणबीर की ऐसी शादी के लिए भी तैयार थे ऋषि लेकिन इच्छा नहीं हुई पूरी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 May, 2020 04:06 PM
रणबीर की ऐसी शादी के लिए भी तैयार थे ऋषि लेकिन इच्छा नहीं हुई पूरी

बॉलीवुड के जाने माने स्टार ऋषि कपूर जी अब हमारे बीच नही है। 30 अप्रेल को उन्होनें हम सब को अलविदा कह दिया अब उनके निधन के बाद उनसे और कपूर फैमिली से जुड़े बहुत से किस्से फैंस को पता चल रहे हैं। ये तो सब जानते ही है कि ऋषि कपूर जी एक फैमिली पर्सन थे वे ज्यादातर टाइम अपनी फेमिली के साथ ही स्पेंड करते थे और तो और वो अपने बच्चों के साथ भी एक स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते थे।

वहीं बात अगर रणबीर आलिया के रिलेशनशिप की करें तो बी टाउन के वे जाने माने कपल्स की गिनती में आते है। उनके फैंस की हमेशा से ही यही इच्छा रही है कि वे जल्द से जल्द शादी कर लें और ये चाहत बस उनके फैंस की ही नही बल्कि रणबीर के पिता ऋषि जी की भी थी।

PunjabKesari

ऋषि कपूर ने अपने कई इंटरव्यूज में इस बात पर सहमति जताई थी कि वे रणबीर और आलिया को एक साथ एक रिश्ते में बंधता देखना चाहते है लेकिन शायद उपरवाले को ये मंजूर नही था।

लेकिन क्या आप जानते है कि ऋषि कपूर अपने बेटे रणबीर और आलिया की प्राइवेट शादी के लिए भी तैयार थे। ये वो शादियां होती है जिनमें बहुत कम लोग शामिल होते है। ऋषि जी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वे दोनों चाहते हैं तो उनकी प्राइवेट शादी भी करवा देगें जिनमें दोनों की तरफ से 45 लोग ही शादी में होगें। 

PunjabKesari

ऋषि ने कहा कि, ' मुझे कोई आपत्ति नही है मैं तो केवल 45 लोगों की मौजदूगी में शादी के लिए तैयार हूं इसके लिए मैं अपने दोस्तों से कहूंगा और जिन्हें आमंत्रण नही दिया है उनसे माफी मांग लूंगा और उन्हें समझाने की कोशिश करूंगा की आखिर मैने उन्हें क्यूं नही बुलाया और कहूंगा कि रणबीर और आलिया प्राइवेसी वाली शादी करना चाहते थे। 

वहीं आपको बता दें ऋषि जी आलिया भट्ट को बेहद पंसद करते थे आलिया का भी ऋषि कपूर के साथ बेहद लगाव था वहीं बात आलिया और रणबीर के रिलेशन की करें तो वो काफी बार एक साथ नजर आ चुके है इतना ही नहीं आलिया तो ऋषि जी की अंतिम विदाई के समय भी परिवार वालों के साथ खड़ी रही। 

Related News