26 APRFRIDAY2024 1:09:15 AM
Nari

जब दोस्त को कैंसर की खबर देते वक्त रो पड़े थे ऋषि कपूर, बात भी नही कर पाए पूरी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 May, 2020 04:55 PM
जब दोस्त को कैंसर की खबर देते वक्त रो पड़े थे ऋषि कपूर, बात भी नही कर पाए पूरी

बॉलीवुड के महान कलाकार ऋषि कपूर जी अब हमारे बीच में नही है लेकिन उनकी यादों को भुला पाना हम सब के लिए बहुत मुशिकल है। उनके जाने के बाद उनकी पूरी फैमिली भी शौक में डूबी है उन्हें भी विश्वास नही रहा कि ऋषि जी अब हमारे बीच में नही रहे।

उनके जाने के बाद लोगों को व उनके फैंस को रोज उनसे जुड़े कई खबरें पता चल रहे है। हाल ही में ऋषि कपूर के खास दोस्त राज बंसल ने भी उनसे जुड़ा खबर को सब से साझा किया । राज बंसल ने वो दिन याद किए जब ऋषि कपूर ने उन्हें अपनी बीमारी के बारे में बताया था। दोनों की दोस्ती काफी सालों पुरानी थी और वह बेहद करीबी दोस्त थे। 

PunjabKesari

हाल ही में राज ने अपने एक इंटरव्यू में उस समय के बारे में बताया जब ऋषि कपूर ने उन्हे अपनी कैंसर की बीमारी में बताया था।

राज बंसल ने बताया कि जब ऋषि कपूर को उनकी बीमारी के बारे में पता चला तो उन्होंने इसके बारे में बताने के लिए मुझे फोन किया तो वो फोन करते ही रोने लग गए थे। ऋषि राज को ठाकुर कहकर बुलाते थे और जब ऋषि कपूर ने उन्हे फोन किया और कहा, ' ठाकुर यार तुझे कुछ बताना है राज के मुताबिक इतनी बात कहकर वह रोने लगे और फोन काट दिया।

PunjabKesari

फोन काटकर पांच मिनट बाद कॉल करने को कहा जब राज ने दोबारा उन्हे फोन किया तो उन्होंने दुखद आवाज में कहा अच्छी खबर नही है ठाकुर मुझे कैंसर हो गया है। ये खबर ऋषि ने अपने रूंधे गले से बताई और कहा कि शाम को इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा रहा हूं।

आपको बता दें ऋषि जी को 2 साल से कैंसर से था और अचानक तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल भर्ती करवाया गया जहां वह हम सबको अलविदा कह गए।

Related News