20 OCTTUESDAY2020 6:05:00 AM
Nari

सुशांत केस में खुद को फंसता देख रिया ने जारी की एक्टर की ‘ग्रेटिट्यूड लिस्ट’

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Aug, 2020 12:51 PM
सुशांत केस में खुद को फंसता देख रिया ने जारी की एक्टर की ‘ग्रेटिट्यूड लिस्ट’

बीते दिनों ईडी ने रिया चक्रवर्ती से सुशांत आत्महत्या मामले में काफी देर तक पूछताछ की थी। इस दौरान रिया के साथ मौजूद उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, श्रुति मोदी जो कि रिया की बिजनेस मैनेजर और एक्ट्रेस के सीए रितेश शाह से भी पूछताछ की गई। वहीं अब रिया ने खुद को फंसता हुआ देखकर एक कदम उठाया है। सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट को रिया सामने लेकर आई है।

PunjabKesari

रिया ने शेयर की सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट

रिया की तरफ से जारी की गई इस नोटबुक में सुशांत ने अपने सपनों के लिए आभार जताया है। इसके अलावा सुशांत ने अपनी इस ग्रेटिट्यूड लिस्ट में अपने पालतू डाॅग फज, लिलू, बेबू, सर और मैम को उनकी जिंदगी में आने के लिए आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही रिया ने दावा किया है कि ये सब सुशांत ने ही लिखा है। लिलू शौविक चक्रवर्ती, बेबू यानि रिया, सर रिया के पिता और मैम रिया की मां को कहा गया है। इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती के वकील ने एक बोतल भी दिखाई है जिसके ऊपर सुशांत की फिल्म का नाम 'छिछोरे' लिखा हुआ है। बताया जा रहा है कि सुशांत ने अपनी फिल्म 'छिछोरे' की सफलता के बाद रिया को तोहफे में ये बोतल दी थी। 

PunjabKesari

क्या इमोशनली दांव खेल रही रिया?

अब सुशांत की मौत को लेकर चल रही पूछताछ में इस तरह से रिया का सुशांत की नोटबुक को सामने लाना कई तरह के सवालों को पैदा कर रहा है। लोगों का कहना है कि रिया इस मामले से बचने के लिए इमोशनल पैंतरा अपना रही है। बता दें ईडी को रिया से पूछताछ में कोई खास जानकारी नहीं मिली है। सूत्रों का कहना है कि रिया से जो कोई भी सवाल पूछा जा रहा था तो वह बहाने बना रही थी या फिर कह रही थी कि उन्हें कुछ याद नहीं है। 

PunjabKesari

वहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी ईडी ने करीब दो घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान शौविक के बैंक अकाउंट की डिटेल्स के बारे में खुलासा हुआ। मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत के अकाउंट से कई बार शौविक के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए गए थे।

Related News