01 MAYWEDNESDAY2024 2:29:13 AM
Nari

RBL और अनामिका खन्ना ने मिलाया हाथ, ब्रांड AK-OK के बनें लिए पार्टनर

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 21 Dec, 2021 09:59 AM
RBL और अनामिका खन्ना ने मिलाया हाथ, ब्रांड AK-OK के बनें लिए पार्टनर

भारत की मशहूर क्लोदिंग स्टोर रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड और फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना पार्टनर बनने जा रहे हैं। रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) और अनामिका खन्ना फैशन ब्रांड एके-ओके के लिए गठजोड़ करेंगे। उन्होंने एक एक जॉइन्ट वेंचर शुरू करने के लिए एक-दूसरे से हाथ मिलाया है, जो AK-OK ब्रांड को भारतीय फैशन इंडस्ट्री में एक दिशा दिखाएगा। अनामिका खन्‍‍‍‍ना बतौर क्रिएटिव डायरेक्टर ब्रांड का नेतृत्व करेंगी। कंपनी के एक बयान में यह जानकारी दी गई कि दोनों ब्रांड को विकसित करने के लिए 60:40 के अनुपात में संयुक्त बिजनेस बनाने के लिए राजी हो गए हैं।

कैस हुई AK-OK की शुरुआत?

बता दें कि AK-OK की शुरुआत अनामिका खन्‍‍‍‍ना की संकट के समय में एक पर्सनल स्टोरी से हुई थी। जब उनके बेटे विराज और विशेष ने आशावाद व स्वीकृति की कहानी को दोबारा लिखने के संकल्प किया था और कहा  "चिंता मत करो, सब कुछ एके-ओके हो जाएगा"। बस तभी से इसकी शुरुआत हुई।

PunjabKesari

बता दें कि रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड समूह में सभी खुदरा कंपनियों की होल्डिंग कंपनी) की निदेशक ईशा अंबानी का कहना है कि इस साझेदारी से उनके ब्रांड को भारत ही नहीं बल्कि विश्व स्तर भी लोकप्रियता मिलेगी। उन्होंने कहा कि अनामिका खन्ना के साथ पार्टनरशिप भारत और विश्व स्तर पर घरेलू प्रतिभा की बढ़ती लोकप्रियता और अपील को लेकर हमारी स्वीकृति को अभिव्यक्त करती है।

RBL में जुड़ा डिजाइन पावर हाउस

आगे ईशा अंबानी ने कहा, "अपने नाम के लेबल के लिए जानी जाने वाली, अनामिका खन्ना को वैश्विक रूप में भारत के समृद्ध शिल्प को समाहित करने के लिए जाना जाता है। हम अनामिका के एके-ओके ब्रांड को भारतीय और वैश्विक कस्टमर्स को यूनिक डिजाइन पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। इस साझेदारी से हम फैशन ब्रांडों में एक और डिजाइन पावरहाउस जोड़ रहे हैं।"

PunjabKesari

वहीं, डिजाइनर अनामिका खन्‍ना का कहना है, "सबसे बड़े भारतीय लग्ज़री रिटेलर के रूप में RBL की अपनी कंपनियों में एक बड़े रिटेल नेटवर्क के संचालन से लर्निंग और लग्ज़री से प्रीमियम ब्रांडों के विस्तृत पोर्टफोलियो बनाने का अनुभव काफी काम आएगा। यह एके-ओके को विश्व स्तर पर चलाने और आगे बढ़ाने में मदद करेगा।"

PunjabKesari

Picture Credit: Reliance Brands Limited

Related News