17 JANMONDAY2022 6:00:12 AM
Nari

Kangana की गोल्डन साड़ी के आगे तो फीकी पड़ गई Rekha Ji की कांजीवरम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Jan, 2022 11:53 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ग्लैमर की कमी नहीं है। फैशन इंडस्ट्री तो भई इन हसीनाओं के दम पर ही चल रही है ये कहना गलत नहीं होगा। इनकी पहनी हर चीज ट्रैंड में आ जाती है। भले ही ये अवॉर्ड और हाउस पार्टीज में कितना भी ग्लैमर का तड़का क्यों ना लगा लें लेकिन जब भी कोई वैडिंग या फेस्टिव फंक्शन आता है तो इन दीवाज की सबसे पहली पसंद साड़ी और लंहगे की रहती है।

लहंगे और साड़ी भी ऐसी जिनकी कीमत लाखों रु. है। रेखा की कांजीवरम साड़ियों के तो लोग दीवाने हैं। लगभग हर इवेंट में रेखा साड़ी में ही नजर आती हैं और हर बार फैंस का दिल भी जीत लेती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

और रेखा की तरह कंगना की फर्स्ट च्वाइस भी साड़ी ही है। अनुष्का की रिसेप्शन पर कंगना ने जो गोल्डन साड़ी पहनी थी वह कई दिनों लाइमलाइट में रही थी माधुरी दीक्षित भी साड़ी में ही थी। इस रिसेप्शन में प्रियंका चोपड़ा भी गोल्डनसाड़ी में ही नजर आई थी जो रैड आरेंज शेड दे रही थी।

PunjabKesari

PunjabKesari

दीपवीर की रिसेप्शन में संजे दत्त की वाइफ मान्यता दत्त ने ब्लैक गोल्डन साड़ी पहनी थी जिसपर सिल्वर किनारा था। माधुरी पति राम नेने के साथ सिल्वर ग्रे साड़ी में पहुंची थी। साड़ी काफी महंगी थी और लोगों को बहुत पसंद भी आई और माधुरी की तरह कैटरीना भी पेस्टल टोन ग्रे साड़ी में ही पहुंची थी। वहीं रेखा यहां भी गोल्डन साड़ी पहने पहुंची थी और हैवी ज्यूलरी के साथ गजरा लगाया था। इस फंक्शन में पहनी तो मलाइका ने भी साड़ी थी लेकिन फैंस को ये कुछ ज्यादा पसंद नहीं आई थी। साड़ी काफी मॉडर्न थी जिसके साथ माला ने ब्लाउज भी कुछ ज्यादा ही बोल्ड वियर किया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

चलिए आपको साड़ी और लहंगे में कुछ और दीवाज की झलक दिखाते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related News