06 MAYMONDAY2024 8:57:25 PM
Nari

रणवीर ने सिखाया पत्नी काे Suprise देने का नया तरीका,  इसी कारण सबसे अलग है 'दीप-वीर' का रिश्ता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Nov, 2022 05:29 PM
रणवीर ने सिखाया पत्नी काे Suprise देने का नया तरीका,  इसी कारण सबसे अलग है 'दीप-वीर' का रिश्ता

जब भी परफेक्ट कपल्स का जिक्र होता है तो  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नाम जरूर लिया जाता है। भले ही ये कपल स्वभाव और व्यवहार में एक दूसरे से बिल्कुल अगल हाे इस सब के बावजूद ये दो जिस्म और एक जान हैं। कल यानी कि 14 नवंबर को  दोनों ने अपनी शादी की चौथी सालगिरह मनाई। हालांकि इस बार दोनों को किसी लंच या डिनर पर स्पॉट नहीं किया गया और ना ही पोस्ट के जरिए एक दूसरे को विश किया। ऐसे में लोगों के मन में कई सवाल उठे।

PunjabKesari
 जरा रोकिये,  इससे पहले कि आप ये साेचें कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं है तो बता दें कि सब ठीक है।  रणबीर ने इस बार भी अपनी सालगिरह को खास बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी। उन्होंने अपनी वाइफ दीपिका को सरप्राइज देकर फिर से मेजर कपल गोल सेट कर दिया। दरअसल  वर्क कमिटमेंट्स के चलते दीपिका अपने पति को टाईम नहीं दे पाई , ऐसे में रणवीर ने एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के लिए कुछ ऐसा तरीका ढूंढ निकाला जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल रणवीर सिंह फूल और चॉकलेट के साथ वहां पहुंच गए  जहां उनकी पत्नी अपनी टीम के साथ काम कर रही थी।रणवीर ने इस खास दिन की झलक  शेयर करते हुए लिखा- “जब उसे आपकी सालगिरह पर काम करना होता है तो आप उसे उसके ऑफिस में सरप्राइज करते हैं। प्लीज डोन्ट अंडरएस्टिमेट द पॉवर ऑफ फ्लावर्स एंड चॉकलेट्स। डायमंड की जरूरत नहीं है बुआहा, नोट्स लें एंड थैंक्स मी लेटर जेंटलमैन.”। उनका ये तरीका लोगाें को बेहद पसंद आया। 

PunjabKesari
 यह क्यूट कपल एक दूसरे को स्पेशल फील कराने का एक मौका नहीं छोड़ते हैं, जो हम पहले भी कई बार देख चुके हैं। कहा जाता है कि इन दोनों की नजदीकियां बढ़ीं 2012 में फिल्म गोलियों की रासलीला-रामलीला की सेट पर। रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि- दीपिका से मिलने के छह महीने बाद ही उन्होंने तय कर लिया था कि वह उनसे शादी करेंगे। इन दोनों को लेकर चर्चाएं तब तेज हुई जब रामलीला के सेट पर एक किसिंग सीन फिल्माया जा रहा था। शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के कट कहने के बावजूद वह एक-दूसरे को किस करते रहे। इसके बाद ही कंफर्म हो गया कि दोनों प्यार में हैं।

PunjabKesari
दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को दुनिया की नजरों से बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उनकी तस्वीरें सब कुछ बयां कर देती थी। आखिरकार 6 साल बाद कपल ने  शादी करने का फैसला किया। दोनों ने 4सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों से इटली में शादी रचाई थी। शादी के इतने सालों बाद भी ये कपल एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह डूबा नजर आता है।
 

Related News