28 APRSUNDAY2024 7:57:11 AM
Nari

बेटी राहा को याद कर Emotional हुए रणबीर कपूर, बोले - 'उसकी वजह से मेरा...

  • Edited By palak,
  • Updated: 27 Feb, 2023 06:37 PM
बेटी राहा को याद कर Emotional हुए रणबीर कपूर, बोले - 'उसकी वजह से मेरा...

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर आए दिन सुर्खियों का कारण बने रहते हैं लेकिन इन दिनों एक्टर का लाइमलाइट में बनने का कारण है उनकी आने वाली फिल्म 'तू झुठी मैं मक्कार'। रणबीर इन दिनों जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी दौरान वह कोलकाता में एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंचे थे। प्रमोशन के दौरान रणबीर ने अपने नन्ही परी राहा के बारे में भी बात की। एक्टर अपनी बेटी को लेकर काफी इमोशनल हो गए थे। 

'नहीं करता  छोड़ने का दिल' 

इस इवेंट में रणबीर ने बात करते हुए बताया कि- 'जब वह अपनी वर्क कमिटमेंट्स के कारण राहा से दूर रहते हैं तो उसे बहुत मिस करते हैं, घर छोड़ने का दिल नहीं करता। आगे एक्टर ने यह भी बताया कि फ्लाइट पकड़ने से पहले उन्होंने राहा के साथ सिर्फ 20 मिनट बिताए थे जिससे वह एकदम फ्रेश हो गए थे।

'बेटी की मुस्कान देखकर हार जाता हूं दिल' 

आगे बात करते हुए रणबीर ने बताया कि - 'राहा ने पिछले दो हफ्तों में अभी मुस्कुराना शुरु किया है और उसकी मुस्कान देखकर मैं दिल हार जाता हूं। यह प्यार एक नई समझ जैसा लगता है।' इसके अलावा इवेंट खत्म होने के बाद रणबीर ने मीडिया रिपोर्टर से पूछा कि क्या आप एक फादर है। इस बात का जवाब देते हुए रिपोर्टर ने कहा कि नहीं। जिस पर आगे से रणबीर कहते हैं कि उन्हें उम्मीद है कि वे एक दिन पेरेंट्स बनेंगे क्योंकि यह एक ऐसी फीलिंग है जिसे बयां ही नहीं किया जा सकता है।

PunjabKesari

नवबंर 2022 में किया बेटी का स्वागत 

आपको बता दें कि रणबीर ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ पिछले साल अप्रैल में शादी की थी और नवंबर महीने में कपल ने अपनी क्यूट बेबी गर्ल राहा का वेलकम किया था। गौरतलब है कि दोनों को फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के दौरान एक दूसरे से प्यार हो गया था  वहीं शादी से पहले 4 साल ये दोनों एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। 

वहीं अगर बात रणबीर के वर्कफ्रंट की करें तो रणबीर फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार में' नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी दिखने वाली हैं। वहीं फिल्म में मशहूर कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी, डिंपल कपाड़ियां भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमा में रिलीज होने वाली है। 

PunjabKesari

Related News