21 JUNFRIDAY2024 12:56:03 AM
Nari

सर्जरी से पहले दर्द से रोती दिखाई दी राखी, वीडियो शेयर कर एक्स हसबैंड बोला- डर लग रहा है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 May, 2024 03:44 PM
सर्जरी से पहले दर्द से रोती दिखाई दी राखी, वीडियो शेयर कर एक्स हसबैंड बोला- डर लग रहा है

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की हेल्थ का जो लोग मजाक बना रहे थे अब वह शायद ऐसा नहीं करेंगे। हाल ही में राखी की जो तस्वीरें और वीडियो सामने आई है उसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार वह ड्रामा नहीं कर रही बल्कि सच में बीमार है। आज एक्ट्रेस की सर्जरी है, इससे पहले उन्होंने वीडियो जारी कर अपने फैंस से उनके लिए दुआ करने की अपील की है। 

 

अभी तक लोगों को यह विश्वाश करना मुश्किल हो रहा था कि राखी को कोई बीमारी है। लोगों को उनके अस्पताल में एडमिट होने की खबर भी झूठी लग रही थी, इसी बीच  मुंबई के नक्षत्र मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ने दावा किया है एक्ट्रेस असल में भर्ती हैं और आज उनकी सर्जरी है। हालांकि अस्पताल ने राखी के गर्भाशय में ट्यूमर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। वहां के अधिकारियों न कहा, "कृपया आगे के स्वास्थ्य अपडेट के लिए उनके परिवार या दोस्तों से संपर्क करें."।

 

सर्जरी से पहले राखी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अस्पताल में लेटी बुरी तरह से कराहती नजर आ रही हैं। राखी ने अपने पेट को जोर से पकड़ा है और वह रो रही हैं। ऑपरेशन थिएटर में जाने से पहले राखी ने वीडियो बनाते हुए कहा- ‘फाइनली वो टाइम आ गया, जब मैं ऑपरेशन थिएटर जा रही हूं। मैं हंसते-हंसते जाऊंगी और हंसते-हंसते वापस आऊंगी। मेरी बॉडी में गंदा ट्यूमर है, डॉक्टर उसे निकाल देगा।

PunjabKesari
राखी ने आगे कहा- मैंने बड़े-बड़े दुखों का सामना किया है, मेरे लिए दुआ करना। मां…कहां हो मां, मुझे आपकी जरूरत है।’ राखी ने बताया कि वो बहुत ही दर्द में हैं। एक्ट्रेस के एक्स हस्बैंड रितेश ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमेराखी व्हील चेयर पर बैठी ऑपरेशन थिएटर की ओर जाती दिखाई दे रही है। वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने लिखा - ‘दिल रो रहा है, डर लग रहा है, मुझे ऊपरवाले पर भरोसा है वो बुरा नहीं करेंगे।’

PunjabKesari
राखी ने एक दिन पहले अस्पताल से वीडियो शेयर कर कहा था-  "ऐ मेरे दोस्तों...मिस कर रही हूं बाहर जाना, घूमना फिरना।  हॉस्पिटल में हूं मैं, सुबह सर्जरी है मेरी, बहुत मिस कर रही हूं मैं। ये कैसी ड्रेस पहन रखी है मैंने? मुझे पूरे कपड़े पहनने की आदत नहीं है, मुझे अच्छा नहीं लगता ये हॉस्पिटल की ड्रेस. मुझे जल्दी ठीक होके आना है, बहुत सारी मस्ती करना है मुझे."। खैर फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं, माना जा रहा है सर्जरी के बाद उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

Related News