26 JUNWEDNESDAY2024 2:49:46 AM
Nari

कहां गायब हो गई Rajesh Khanna की दूसरी बेटी रिंकी खन्ना? 5 महीने तक नहीं था देखा था एक्टर ने

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Jun, 2024 12:11 PM
कहां गायब हो गई Rajesh Khanna की दूसरी बेटी रिंकी खन्ना? 5 महीने तक नहीं था देखा था एक्टर ने

नारी डेस्क: बॉलीवुड के फेमस स्टार रहे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया को भला कौन नहीं जानता! दोनों ही अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं। दोनों की दो बेटियां  ट्विंकल और रिंकी खन्ना और दोनों ही बॉलीवुड में अपना सिक्का नहीं जमा पाई। ट्विंकल खन्ना तो फिर भी कुछ फिल्मों में दिखी लेकिन रिंकी को तो 1 दो फिल्मों में ही लोगों ने देखा और उस फिल्म में भी उन्हें कोई खास प्यार नहीं मिला। ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद एक्टिंग को बाय-बाय कह दिया और राइटर बन गई हालांकि वह इंडस्ट्री में स्पॉट होती ही रही है लेकिन रिंकी खन्ना  तो फिल्म क्या रूटीन लाइफ से भी दूर हो गई। इंडस्ट्री से तो बिलकुल ही गायब  है लेकिन रिंकी खन्ना अपनी फैमिली लाइफ में काफी बिजी है और तो और उनकी बेटी अब इतनी जवां हो गई है कि देखने वाले बस उन्हें ही देखते रह जाए। रिंकी की बेटी भी काफी बड़ी हो गई हैं। डिंपल कपाड़िया की अपनी नातिन के साथ तस्वीरें वायरल हुई थी। जी हां, डिंपल की नातिन की ग्रेजुएशन सेरेमनी थी इसी दौरान वह अपनी नातिन से मिलने पहुंची थी। नाओमिका रिंकी खन्ना की बेटी हैं चलिए आपको बताते हैं कि रिंकी आजकल कहां और क्या कर रही हैं।

PunjabKesari

रिंकी को नहीं मिला फेम 

अपने पेरेंट्स, बहन और जीजा अक्षय कुमार की तरह रिंकी ने भी फिल्मी जगत में अपना पैर रखा था। 'प्यार में कभी कभी' उनकी पहली फिल्म थी जो कि साल 1999 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्हें फिल्म 'चमेली' मिली इसके बाद उन्हें किसी फिल्म में नहीं देखा गया। रिंकी को बतौर एक्ट्रैस फैंस का प्यार उतना नहीं मिल पाया, जितना एक सफल करियर के लिए जरूरी था। इसलिए रिंकी फिल्म इंडस्ट्री से दूर या कहें कि पूरी तरह गायब हो गई।

करियर नहीं चला और रिंकी ने घर बसा लिया। उन्होंने बिजनेसमैन समीर सरन से शादी की। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिंकी भारत में नहीं रहती। वह अपने पति समीर सरन व बच्चों के साथ लंदन शिफ्ट हो चुकी हैं। इतने सालों से वह वहीं रह रही हैं और पूरी तरह फैमिली में बिजी हो गई हैं। रिंकी इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया से भी दूर ही रहती है 

PunjabKesari

16 साल की उम्र में डिंपल ने करवा ली थी शादी 

सब जानते हैं कि डिपल महज 16 साल की थी जब उन्होंने राजेश खन्ना से शादी की थी लेकिन बावजूद इसके उनकी शादी लंबा समय टिक नहीं पाई। डिंपल अपनी दोनों बेटियों को लेकर राजेश खन्ना से अलग रहने लगी थी। राजेश खन्ना अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्यार करते थे लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें अपनी छोटी बेटी रिंकी के पैदा होने की खुशी नहीं थी।

खुद किया इंटरव्यू बड़ा खुलासा 

खबरों की मानें तो डिंपल कपाड़िया ने खुद एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया था कि राजेश रिंकी के जन्म से इतने निराश थे कि उन्होंने 5 महीने तक बेटी का चेहरा नहीं देखा था क्योंकि राजेश खन्ना हमेशा से एक बेटा चाहते थे और जब रिंकी का जन्म हुआ तो वह निराश हो गए! और उन्होंने 5 महीने तक रिंकी को देखा नहीं था। डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना के बीच शुरुआत से ही समस्याएं शुरू हो गई थीं हालांकि रिंकी और ट्विंकल को अपने पापा से मिलने का मौका तब मिला जब डिंपल और राजेश खन्ना के रिश्ते की कड़वाहट कुछ कम हुई।

PunjabKesari


 

Related News