15 JULWEDNESDAY2020 1:43:17 PM
Nari

क्या सच में टूटने वाली है सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Jun, 2020 12:18 PM
क्या सच में टूटने वाली है सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन की शादी?

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी भाभी व एक्ट्रेस चारू असोपा इन दिनों फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। यही नहीं कपल का रिश्ता टूटने के कगार पर पहुंच गया है। 

चारू को छोड़ दिल्ली रहते है राजीव

खबरों के मुताबिक, दोनों के बीच झगड़ा हुआ है जिसके कारण वो साथ में रहना नहीं चाहते। इसी बीच यह खबर भी आई कि राजीव दिल्‍ली आ गए हैं। वह पत्‍नी के साथ नहीं रह रहे हैं। वही एक इंटरव्यू में राजीव ने कहा, इन सारी खबरों को पढ़कर मुझे बहुत हंसी आ रही है। क्योंकि सिर्फ में अपने काम के सिलसिले में दिल्ली हूं तो लोगों को लग रहा है कि हमारी लड़ाई हो गई है और अब हम साथ नहीं रह रहे हैं। हम कितनी मज़ाकिया दुनिया में जी रहे हैं’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love Will always find a way... #staypositive ❤️🙏 🧿

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on Mar 19, 2020 at 8:49am PDT

चारू ने हटाया राजीव का सरनेम

इन्हीं खबरों के बीच चारू ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया है। चारू का ऐसा इस बात की ओर इशारा करता है कि दोनों में अनबन चल रही है। कहा जा रहा है कि चारू ने राजीव को हर जगह से ब्लॉक कर दिया है। वही सोशल मीडिया पर मौजूद इन दोनों की तस्वीरें यह बयां करती है कि दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते है। कुछ महीनों पहले ही चारू और राजीव अपनी कुछ पर्सनल तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। लोगों ने तस्‍वीरों को हद से ज्‍यादा प्राइवेट बताते हुए उन्‍हें काफी ट्रोल किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A chilled out evening with my one and only.❤️ @rajeevsen9 🍻

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on Feb 15, 2020 at 3:51am PST

बता दें कि राजीव और चारू ने एक साल पहले ही शादी की है। दोनों ने 7  जून को कोर्ट मैरिज की थी बाद में 16 जून को गोवा में हिंदू रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। 

Related News