23 APRTUESDAY2024 3:53:42 PM
Nari

राज कुंद्रा एडल्ट वीडियो केस में शिल्पा शेट्टी के बाद अब बेटे वियान की पोस्ट हुई वायरल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 03 Aug, 2021 03:13 PM
राज कुंद्रा एडल्ट वीडियो केस में शिल्पा शेट्टी के बाद अब बेटे वियान की पोस्ट हुई वायरल

बाॅलीवुड शिल्पा शेट्टी अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है। अश्लील वीडियो मामले में गिरफ्तार किए गए राज कुंद्रा 19 जुलाई से जेल में बंद है, जहां उनसे इस मामले में लगातार पुछताछ की जा रही हैं।

PunjabKesari

राज की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा मीडिया की नज़रों में है, जिस बीच सोमवार को शिल्पा ने अपना पहला पोस्ट शेयर किया। इतना ही नहीं इस बीच उनके बेटे वियान का भी पोस्ट  सामने आया है। इस पोस्ट में वियान ने अपनी मां के साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें शिल्पा उनको हग और किस करती नजर आ रही हैं। वियान के पोस्ट के साथ कोई कैप्शन नहीं है। वियान ने स्टोरी स्टेटस में वह स्टेटमेंट भी लगाया है जो उनकी मां शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट किया था।

PunjabKesari

क्या है शिल्पा का स्टेटमेंट
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट वीडियो केस में 19 जुलाई को गिरफ्तार गया था। जिसके बाद पत्नि शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें लिखा है कि उन्हें और उनके परिवार को ट्रोल किया जा रहा है जो कि ठीक नहीं है। शिल्पा ने ये भी लिखा है कि वह अब तक इस मैटर पर चुप रहीं और आगे भी रहेंगी। साथ ही लिखा था कि वह कानून को मानने वाली नागरिक हैं, मुंबई पुलिस और कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। 

PunjabKesari

मेरे बच्चों की प्राइवेसी का ध्यान रखें
इसके आगे अपने पोस्ट में शिल्पा ने पोस्ट में रिक्वेस्ट की थी उनके बच्चों के लिए ही उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखा जाए। शिल्पा के इस लंबे पोस्ट के बाद उनके बेटे वियान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें दिखाई दीं। इन फोटोज में वियान अपनी मां के गले से लगे दिख रहे हैं। एक तस्वीर में शिल्पा उनक किस भी कर रही हैं। इन तस्वीरों में कैप्शन नहीं है लेकिन स्ट्रॉन्ग फैमिली बॉन्डिंग महसूस हो रही है। 
 

Related News