06 MAYMONDAY2024 4:12:17 AM
Nari

राघव चड्ढा ने बरसाया Parineeti Chopra पर प्यार, रोमांटिक पोस्ट,- 'मैं तुम्हारा दीवाना..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 Feb, 2024 03:03 PM
राघव चड्ढा ने बरसाया Parineeti Chopra पर प्यार, रोमांटिक पोस्ट,- 'मैं तुम्हारा दीवाना..'

परिणीति चोपड़ा लाजवाब एक्टिंग तो करती ही हैं, साथ में कई बार वो अपना सिंगिंग टैलेंट भी दिखा चुकी हैं। उन्होंने 'माना के हम यार नहीं', 'तेरी मिट्टी' और 'मतलबी यारियां' जैसे गानों में अपनी सुरीली आवाजों का जादू दिखाया हैं। वहीं अब वो पूरी तरह एक सिंगर के तौर पर डेब्यू कर चुकी हैं। परिणीति ने मुंबई फेस्ट 2024 में जमकर perform किया। उनके इस पहले कॉन्सर्ट किया तो उनके पति राघव चड्ढा ने उनकी नर्वसनेस कम करने में मदद की थी। अब राघव ने परिणीति के नाम से एक प्यार से पोस्ट शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

राघव ने शेयर किया परिणीति के लिए प्यारा सा पोस्ट

आप नेता ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'मेरी रॉकस्टार, मेरी बुलबुल, मेरी अपनी खुद की मेलडी क्वीन। एक ट्रेन्ड क्लासिकल सिंगर के रूप में तुम शब्दों में जाम फूंकती हो। परू , मैं तुम्हारा दीवाना हो गया हूं (और बहुत उत्साहित हूं) जब तुम इस नए सफर पर निकल पड़ी हो, जिसका लंबे समय से तुम इंतजार कर रही थी। जाओ या जाकर दुनिया को हिला दो मेरी जान। मैं हमेशा यहीं रहूंगा। तुम्हारा साथ देता हुआ, तुम्हें चीयर करता हुआ। अब दुनिया को वो कॉन्सर्ट देखने मिलेंगे जो मुझे रोज घर पर फ्री में देखने को मिलता है। हाहा।'

PunjabKesari

यूजर्स ने की कपल की तारीफ

राघव चड्ढा की परिणीति चोपड़ा के लिए इस प्यारी- सी पोस्ट ने फैंस और सोशल मीडिया का दिल खुश कर दिया। उन्होंने पोस्ट शेयर कर यूजर्स ने कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा- 'परिणीति ने एक अच्छे बंदे को चुना है'।

PunjabKesari

 

वहीं एक अन्य ने लिखा- 'राघव बहुत ही खूबसूरत इंसान है'।

PunjabKesari

 

2023 में की थी शादी

2023 में हुई थी शादी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के प्यार के चर्चे साल 2023 में शुरू हुए थे। दोनों को अक्सर मुलाकातें करते देखा जाने लगा था, जिससे बॉलीवुड के गलियारों में हलचल मच गई थी। 13 मई 2023 को दोनों ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में ग्रैंड अंदाज में सगाई की थी। इसके बाद राजस्थान के उदयपुर स्थित द लीला पैलेस में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग की थी।

Related News