25 APRTHURSDAY2024 6:39:33 AM
Nari

नेपोटिज्म को लेकर रैपर रफ्तार का खुलासा, कहा- आम स्टार्स के बारे में कोई नहीं सोचता

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jul, 2020 11:21 AM
नेपोटिज्म को लेकर रैपर रफ्तार का खुलासा, कहा- आम स्टार्स के बारे में कोई नहीं सोचता

बाॅलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपुत की मौत के बाद से सामने आए नेपोटिज्म के मुद्दे पर कई स्टार्स ने खुलकर बात की। यहां तक कि सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक माफिया कहकर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर निशाना साधा था। अब इसी बीच मशहूर रैपर रफ्तार ने नेपोटिज्म को लेकर खुलासा किया है।

हर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म 

PunjabKesari

रफ्तार ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब कोई व्यक्ति किसी इंडस्ट्री में पूरी जिंदगी काम करता है तो वह अपने परिवार को भी वहां जगह बनाने का मौका देता है। वह कहते हैं कि हर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म होना आम बात है लेकिन गलती जनता की है जो इसे बढ़ावा देती है। स्टारकिड की फिल्म को करोडो़ं लोग देखने जाएंगे लेकिन आम स्टार्स के बारे में कोई नहीं सोचता।

सुशांत ने लोगों से उनकी फिल्में देखने को कहा

PunjabKesari

रफ्तार आगे कहते हैं कि आज सुशांत के आत्महत्या के बाद लोग उन्हें लेकर हंगामा कर रहे हैं, जब वह जिंदा थे तो तब किसी ने उनकी परवाह नहीं की। अगर सुशांत की फिल्मों को भी स्टारकिड की फिल्मों की तरह प्यार मिला होती तो शायद ऐसा नहीं होना था। वह कहते हैं कि डिजिटल प्लेटफाॅर्म पर सुशांत की आखिरी फिल्म को हर कोई देख सकता है। सुशांत ने कई बार इंस्टाग्राम पर लोगों से उनकी फिल्में देखने को कहा है।

PunjabKesari

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म एक्ट्रेस संजना सांघी नजर आएंगी। जो बाॅलीवुड में इस फिल्म से डेब्यू कर रही हैं।

Related News