04 MAYSATURDAY2024 12:34:12 AM
Nari

बेहद दिलचस्प थी राधिका आप्टे की शादी, दादी की फटी पुरानी साड़ी पहन लिए थे सात फेरे

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 07 Sep, 2021 12:08 PM
बेहद दिलचस्प थी राधिका आप्टे की शादी, दादी की फटी पुरानी साड़ी पहन लिए थे सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे आज 7 सितंबर को अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं। बेहद कम उम्र से एक्टिंग की  शुरूआत करने वाली राधिका आप्टे ने अपने शानदार अभिनय से लाखों फैंन बनाए हैं। बता दें कि राधिका अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाती है। आईए जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में-

राधिका का जन्म 7 सितंबर 1985 को पुणे में हुआ था। बाॅलीवुड में डेब्यू उनका उस समय हुआ जब वह क्‍लासिकल डांस 'कथक' सीख रही थीं इसी दौरान एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें देखा और फिल्म में काम करने का ऑफर दिया। इसके बाद राधिका साल 2005 में शाहिद कपूर और एक्ट्रेस अमृता राव के साथ फिल्‍म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' में दिखाई दी। 
PunjabKesari
 

इन फिल्मों में किया काम
 इसके बाद राधिका ने हिंदी के अलावा बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया, बता दें कि उन्होंने 'रक्त चरित्र', 'रक्त चरित्र 2', 'शोर इन द सिटी', 'बदलापुर', और 'हंटर' जैसी फिल्में की।  फिल्म 'मांझी' में उन्होंने 'फगुनिया' का ऐसा किरदार निभाया जिससे फैंस उनके दिवाने हो गए। 

PunjabKesari

विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से कर ली थी गुपचुप शादी
फिल्मों के अलावा राधिका आप्टे अपनी शादी को लेकर भी काफी सुर्खियां में रहीं। उन्होंने साल 2012 में विदेशी म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से गुपचुप शादी कर ली, राधिका ने ये बात एक साल तक छुपाकर रखी लेकिन बाद में उनकी शादी सभी के सामने उजागर हुई। बता दें कि दोनों की मुलाकात साल 2011 में हुई थी जब रधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं, इसी दौरान उन्होंने शादी करने का फैसला किया।  

PunjabKesari

अपनी ही शादी में दादी की फटी पुरानी साड़ी पहनकर गईं थी राधिका 
राधिका आप्टे की शादी एक और वजह से भी काफी चर्चा में रही। दरअसल, राधिका अपनी शादी में फटी पुरानी साड़ी पहनकर गईं थी। एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने खुद बताया था कि मैंने रजिस्टर्ड शादी की थी, इस दिन मैंने अपनी दादी की पुरानी साड़ी पहनी, इस साड़ी में कई सारे छेद थे, लेकिन फिर भी मैंने वहीं साड़ी पहनने का फैसला लिया, क्योंकि मैं अपनी दादी के काफी करीब थी, वो मेरी फेवरेट इंसान हैं। राधिका ने कहा कि हालांकि इसके बाद उन्होंने पूरे रीति रिवाजों के साथ भी शादी की, जिसके लिए उन्होंने एक नया आउटफिट भी खरीदा,  क्योंकि मैं उस दिन अच्छा लगना चाहती थी। 

Related News