19 APRFRIDAY2024 7:12:17 AM
Nari

पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, पार्टी में पहुंचे कई फेमस सितारे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Apr, 2022 04:35 PM
पंजाबी सिंगर मिलिंद गाबा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से की सगाई, पार्टी में पहुंचे कई फेमस सितारे

आलिया भट्ट और रणबीर कपूरी की शादी की रस्मों के बीच पंजाबी इंडस्ट्री से एक और अच्छी खबर सामने आई है। जाने- माने सिंगर मिलिंद गाबा ने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड प्रिया बेनिवाल के साथ सगाई कर ली है। उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ये दोनों लंबे समय से अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थे अब जल्द शादी करने जा रहे हैं।

PunjabKesari
सिंगर और परफॉर्मर मिलिंद गाबा करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें जारी कर फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है।  इसमें वे अपनी मंगेतर प्रिया बेनिवाल के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं, दोनों के बीच क्यूट बॉन्डिंग नजर आ रही है।

PunjabKesari
मिलिंद गाबा के दिन को खास मनाने  मीका सिंह, गुरु रंधावा, सुयश राय, सपना चौधरी, प्रिंस नरुला समेत इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे शामिल हुए। तस्वीरें शेयर करने के साथ मिलिंद ने कैप्शन में लिखा- मिस्टर एंड मिसेज गाबा, हमेशा के लिए और उसके बाद भी, @priabeniwal।

PunjabKesari
 मिलिंद ने संगीत समारोह के लिए जहां  ब्लैक शिमर कोर्ट-पैंट और व्हाइट शर्ट पहना था तो वहीं उनकी मंगेतर प्रिया सिल्वर कलर के शिमर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। गले में ब्लैक कलर का हार और खुले बालों में वो बेहद ही सिजलिंग लग रही थीं।

PunjabKesari

बता दें कि प्रिया बेनिवाल एक फेमस यूट्यूबर व फैशन इंफ्लुएंसर हैं। वो मशहूर यूट्यूबर हर्ष बेनिवाल की बहन भी हैं। मिलिंद और प्रिया काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब 16 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Related News