15 JULMONDAY2024 9:11:42 PM
Nari

राजनीति में सबसे हिट है प्रियंका- राहुल की जोड़ी, इन तस्वीरें में देखें भाई-बहन का अटूट प्यार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Jun, 2024 03:25 PM
राजनीति में सबसे हिट है प्रियंका- राहुल की जोड़ी, इन तस्वीरें में देखें भाई-बहन का अटूट प्यार

राजनीति में सबसे मजबूत भाई-बहन की जोड़ी अगर किसी की है वह है राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की। चाहे खुशी के पल हों या गम हर दम यह दोनों एक दूसरे के साथ नजर आए हैं।  आज कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने भाई एवं पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को दार्शनिक तथा तकर्शील नेता बताते हुए उन्हें अपना मार्ग दर्शन बताया और शुभकामनाएं दी कि वह राजनीतिक के क्षितिज पर सितारे की तरह चमकते रहें। 

PunjabKesari

मिसेज वाड्रा ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘‘मेरे प्यारे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं , जिनकी जीवटता अद्वितीय है। द्दष्टिकोण ऐसा है जो सबके पथ को रोशन करता है। मेरे हमेशा के दोस्त, मेरे सहयात्री, तकर्शील मार्गदर्शक, दार्शनिक और नेता। चमकते रहो , तुम्हें सबसे ज्यादा प्यार।'' 

PunjabKesari

अगर दोनों बहन-भाई के रिश्‍तों की बात करें तो अक्‍सर कई मंचों या प्रदर्शनों में इनकी शानदार केमेस्‍ट्री साफ नजर आती है । इस भाई बहन की जोड़ी को हमेशा  हिट माना गया है। सोशल मीडिया भी इन दोनों की तस्वीरें से भरा हुआ है, जिसे देखकर हर कोई कहता है कि भाई- बहन के बीच प्यार हो तो इनके जैसा।

PunjabKesari

 लोकसभा चुनाव के दौरान भी उन दोनों के बीच मजबूत रिश्ते की झलक देखने को मिली। प्रियंका गांधी ने साल 1997 में व्यापारी रॉबर्ट वाड्रा के साथ शादी कर ली थी, हालांकि उनके भाई राहुल ने अभी तक शादी नहीं की है। जब भी कोई राहल पर सवाल उठाता है तो प्रियंका आगे आकर मुंह तोड़ जवाब देती है।

PunjabKesari

पिछले साल कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें राहुल अपनी बहन को छोटे बच्चे की तरह प्यार करते-दुलारते नजर आए थे। राहुल  ने कभी प्रियंका गांधी को गले लगाया तो कभी माथे को चूमा तो कभी माथे पर हाथ फेरकर दुलार किया। उनकी यह क्यूट अदाएं लोगों को बेहद पसंद आई थी। 
 

Related News