05 MAYSUNDAY2024 4:43:53 AM
Nari

कंगना के कारण खतरे में पड़ी प्रीतम सिंह की जिंदगी, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की मारपीट!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 Dec, 2020 03:13 PM
कंगना के कारण खतरे में पड़ी प्रीतम सिंह की जिंदगी, शिवसेना कार्यकर्ताओं ने की मारपीट!

बिग बॉस फेम और मशहूर रेडियो जॉकी प्रीतम सिंह फैंस में एक अच्छी खासी पहचान रखते हैं। बिग बॉस में आने के बाद फैंस से उन्हें और प्यार मिलने लगा। वहीं प्रीतम सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक्ट्रेस कंगना को सपोर्ट करना उन्हीं पर भारी पड़ गया है। दरअसल प्रीतम सिंह के साथ शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की है इतना ही नहीं उन्होंने उनकी दुकान पर भी तोड़फोड़ की है। 

PunjabKesari

ट्वीट कर दी जानकारी 

इसकी जानकारी खुद प्रीतम ने अपने फैंस के साथ साझा की है। प्रीतम की मानें तो शिवसेना के गुंडों ने उनके साथ मारपीट की और उनके परिवार के साथ भी दुर्व्यवहार किया।  नागपुर में शिवसेना के कार्यकर्ता ने उनके माता पिता समेत उनके परिवार पर भी हमला किया साथ ही उनकी दुकान को भी तोड़ने की कोशिश की गई।

प्रीतम ने शेयर की मारपीट करने वालों की तस्वीर 

प्रीतम ने मारपीट करने वालों की तस्वीर भी शेयर की है और इसके साथ उन्होंने ट्वीट कर लिखा है,' ये वो आरोप जिसने मेरे शॉप में तोड़फोड़ की मुझे और मेरे परिवार को गालियां सबके सामने गालियां दी। करण तुली और उसके पालतू अमीर सेठों ने ये सब किया। मेरी जिंदगी खतरे में है। मैं पुलिस में शिकायत कर दी है। ऐसा इसलिए हुए क्योंकि मैंने कंगना रनौत को सपोर्ट किया।' इस ट्वीट में प्रीतम ने इस मारपीट का कारण भी बताते हुए कहा है कि कंगना को सपोर्ट करने पर उनके साथ ऐसा हुआ। 

उद्धव ठाकरे को टैग कर किया ट्वीट 

प्रीतम ने इसके साथ एक और ट्वीट किया है और उसमें महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को टैग करते हुए लिखा ,' प्रिय उद्धव ठाकरे जी आपके स्थानीय कार्यकर्ता, जोकि नागपुर का गुंडा करण तुली है। उसने मेर शॉप में तोड़फोड़ की और मुझे अपशब्द कहा। मेरी मां के साथ शर्मनाक व्यवहार किया। शिवशेना को कवच के तौर पर इस्तेमाल किया क्योंकि मैंने कंगना रनौत के ट्वीट को सपोर्ट किया।'

शेयर की वीडियो 

इतना ही नहीं प्रीतम ने अपनी एक वीडियो भी शेयर की है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ,' शिवसेना के गुंडो ने मेरे साथ मारपीट की, मेरी दुकान तोड़ने के साथ-साथ मेरी मां-बहन को गाली भी दी।'

Related News