30 APRTUESDAY2024 11:25:58 PM
Nari

43 साल के Prabhas जल्द लेंगे 7 फेरे? एक्टर के रिश्तेदार का खुलासा- 'सभी को बुलाएंगे'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Oct, 2023 06:14 PM
43 साल के Prabhas जल्द लेंगे 7 फेरे? एक्टर के रिश्तेदार का खुलासा- 'सभी को बुलाएंगे'

 

तेलुगू सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सालार को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस बेसब्री से इंतजार हैं। वहीं सुपरस्टार की पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चा में है। एक्टर का नाम अनुष्का शेट्टी, पूजा हेगड़े और कृति सेनन के साथ जुड़ चुका है।

PunjabKesari

लेकिन शादी तक बात किसी के साथ पहुंच नहीं रही। इस बीच अब प्रभास की चाची श्यामला देवी ने एक्टर की शादी को लेकर बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा,- ' ईश्वर हम सभी का अच्छे से ख्याल रखेगा। प्रभास की शादी जरूर होगी और जल्द ही होगी। हम आप सभी (मीडिया) को शादी में आमंत्रित करेंगे और इसका जश्न मनाएंगे'।

PunjabKesari

शादी की जगह कर ली है डिसाइड

एक्टर ने अपनी शादी के लिए लोकेशन पहले ही चुन ली है। आदिपुरुष के प्रमोशन के दौरान प्रभास ने कहा था कि वो तिरुपति में शादी करेंगे। हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया कि वो कब शादी करने वाले हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो 22 दिसंबर को सालार फिल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म में प्रभास के साथ श्रुति हासन अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म का क्लैश शाहरुख खान की डंकी से होने वाला है. दोनों ही फिल्में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली हैं।
PunjabKesari

Related News