23 OCTFRIDAY2020 4:39:12 PM
Nari

12 की शादी में पूनम पांडे ने हनीमून से लेकर करवा दी पति की गिरफ्तारी

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 23 Sep, 2020 02:16 PM
12 की शादी में पूनम पांडे ने हनीमून से लेकर करवा दी पति की गिरफ्तारी

हाल ही में शादी के बंधन में बंधी बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम अहमद बॉम्बे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, सैम अहमद को किसी ओर ने नहीं बल्कि खुद उनकी पत्नी पूनम पांडे ने गिरफ्तार करवाया हैं, पीछे की वजह जानेंगे तो आप भी हैरान रह जाएंगे। 

गिरफ्तार हुए पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे 

दरअसल, पूनम पांडे की शादी को अभी चार दिन भी नहीं हुए थे और पति ने उनका बुरा हाल कर डाला। दरअसल, दोनों ही गोवा में हनीमून मनाने पहुंचे थे, वहीं पूनम पांडे की शूटिंग चल रही हैं। गोवा में ही पूनम ने पति के खिलाफ मोलेस्टेशन, धमकी देने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। बात वाकई में चौंका देने वाली हैं कि अभी-अभी इस कपल की शादी हुई थी और अभी ही उनके पति ने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

पति ने किया पूनम पांडे का बुरा हाल 

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पूनम पांडे दक्ष‍िण गोवा के कानाकोना गांव में किसी फिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं, जहां यह घटना हुई। कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम ने बताया कि पूनम के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आईं है। कहा जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है।

PunjabKesari

इंस्पेक्टर ने बताया कि पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि 21 सितंबर, 2020 की रात उनके पति सैम अहमद ने उन्‍हें मोलेस्‍ट किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। पूनम पांडे की शिकायत के बाद उनके पति का मेडिकल टेस्ट किया गया फिर उन्हें आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत गिरफ्तार किया गया है। 

लिव-इन-रिलेशन में रह चुके हैं शादी से पहले 

बता दें कि पूनम और सैम बॉम्‍बे ने 10 सितंबर को गुपचुप तरीके से शादी की है। सैम बॉम्‍बे पूनम के ब्वॉयफ्रेंड थे, दोनों करीब 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे जिनमें से 2 साल दोनों लिव इन रिलेशन में भी रहे। पूनम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। तब पूनम ने यह बात भी कहीं थी कि उन्हें सैम से प्यार क्यों हुआ इस बात को समझाने के लिए उन्हें तीन महीने का टाइम लग जाएगा। तब पूनम ने ना सिर्फ सैम को अपना ब्वॉयफ्रेंड बताया था बल्कि बेस्ट फ्रेंड भी कहा था....लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि उनका पार्टनर को लेकर ऐसा डिसिजन कितना गलत हो सकता है। 

PunjabKesari

जुलाई में इन दोनों ने सगाई की थी जोकि एक प्राइवेट सेरेमनी थी। पूनम ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था,  'अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं।' मगर उनकी शादीशुदा जिंदगी सात जन्मों तो क्या 12 दिन भी नहीं टिक पाई। शादी के 12 दिन में ही पति ने अपना असली रंग भी दिखाना शुरू कर दिया। ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाया, बल्कि इससे पहले भी कई केस सामने आ चुके हैं। माना जा रहा है कि पूनम के पति पर लगी कुछ धाराएं गैर जमानती है। कहा जा रहा है कि आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

 

Related News