27 APRSATURDAY2024 12:29:53 PM
Nari

'अरे ये तो टप्पू के पापा हैं ...'राधिका के साथ ओरी का गरबा देख लोगों को याद आए जेठालाल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Mar, 2024 06:11 PM
'अरे ये तो टप्पू के पापा हैं ...'राधिका के साथ ओरी का गरबा देख लोगों को याद आए जेठालाल

स्टारकिड्स के चहेते और सोशल मीडिया की फेमस पर्सनैलिटी ओरी को भला कौन नहीं जानता। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और कपड़ों के कारण चर्चा में बने ही रहते हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में भी ओरी ने लाइमलाइट लूटने में कोई कमी नहीं छोड़ी। अब हाल ही में उन्होंने अंबानी परिवार की छोटी बहू के साथ एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)


 नीता अंबानी से लेकर सलमान, शाहरुख, दीपिका, सुहाना और अनन्या तक हर उम्र के सेलेब्रिटी के बाहों में बाहें डाले नजर आने वाले ओरी को लेकर लोगों की अलग ही दिवानगी है। वैसे तो उनके दोस्तों की लिस्ट बेहद लंबी है लेकिन राधिका से उनकी दोस्ती ज्यादा ही गहरी है। दोनों को कई बार एक साथ देखा जा चुका है। प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में भी इतने मेहमानों के होने के बावजूद दोनो ने एक दूसरे को ना सिर्फ वक्त दिया बल्कि एक साथ डांस भी किया।

PunjabKesari
ओरी ने हाल ही में  इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लिखा- - रिदम और राधिका मर्चेंट। इस वीडियो में दोनों गरबा खेलते दिख रहे हैं और उनकी एनर्जी भी जबरदस्त दिख रही है। इस दौरान जहां राधिका गोल्डन कलर के  लहंगे में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं, तो वहीं ओरी हमेशा की तरह अपने अतरंगी अदाज में मल्टी कलर का ब्लेजर और पैंट पहने काफी क्यूट लग रहे हैं।

PunjabKesari
राधिका तो डांस के मामले में नंबर चन हैं ही पर ओरी तो ओरी ही हैं। वह जिस तरीके से गरबा खेल रहे हैं उसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए। कुछ लोगों को ते उनका  डांस देखकर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल की याद आ गई। एक युजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'ओरी नहीं टप्पू के पापा दिख रहे हैं।'

Related News