29 APRMONDAY2024 11:55:16 AM
Nari

Rashmika को No-Makeup में भी पसंद करते है लोग, Desi girl के beauty secrets भी देसी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Jun, 2023 03:53 PM
Rashmika को No-Makeup में भी पसंद करते है लोग, Desi girl के beauty secrets भी देसी

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का जलवा किसी बॉलीवुड की टॉप दीवा से कम नही है। अब तो वो भी बीटाउन में एंट्री कर चुकी है। रश्मिका सिर्फ अपनी एक्टिंग ही नही बल्कि  खूबसूरती से भी बाकी एक्ट्रेस को बराबर की टक्कर दे रही हैं। उनकी लुक और एक्टिंग के लोग इतने दीवाने है कि गूगल ने रश्मिका को 2020 में नेशनल क्रश ऑफ इंडिया से भी घोषित किया था। 

PunjabKesari

रश्मिका का अपने फैंस के साथ मिलने का अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आता है। तभी तो उनके फैंस उन्हें डाउन टू अर्थ एक्ट्रेस कहते हैं। अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली रश्मिका के ब्यूटी सीक्रेट्स भी काफी खास हैं। रश्मिका के बिना मेकअप वाले लुक को लोग ज्यादा पसंद करते हैं। रश्मिका की स्किन काफी ग्लोइंग और साफ है। आइए इस पैकेज में हम आपको रश्मिका के ब्यूटी टिप्स बताते हैं जिन्हें आप भी यूज कर सकती हैं। 

PunjabKesari

रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम पर लाइव आकर बताया था कि वह सबसे पहले सुबह उठकर खूब सारा पानी पीती हैं। रश्मिका का कहना है कि इससे स्किन काफी ग्लोइंग  और  हाइड्रेट रहती है। रश्मिका की स्किन पहले काफी बेजान सी दिखती थीं जिसकी वजह उनकी डाइट थी। उन्होंने ऑयली फूड और जंक फूड से दूरी बनाई और हेल्दी डाइट पर फ़ोकस किया हैं। अगर वो खाती है तो खूब सारा पानी भी पीती है। इसके अलावा  वह सनस्क्रीन लगाए बिना घर से बाहर नहीं निकलतीं और अपनी स्किन टाइप को देखते हुए सीरम और मॉइश्चराइजर अप्लाई करती हैं। वे दिन भर में दो बार अपना फेस वॉश करती हैं।

PunjabKesari

वह स्किन के लिए एलोवेरा जेल का भी यूज करती हैं। शूटिंग के बाद एलोवेरा जेल को फेस मास्क की तरह यूज करती हैं। रश्मिका अपनी स्किन के लिए देसी तरीके भी अपनाती हैं। वह चावल और हल्दी से बने फेस पैक भी स्किन पर लगाती हैं।    बता दें कि रश्मिका रोज एक्सरसाइज करना नहीं भूलती हैं। उनका कहना है कि एक्सरसाइज करने से न सिर्फ आपका वेट कंट्रोल रहता है बल्कि आपकी स्किन भी हेल्दी दिखती है। रश्मिका का वर्कआउट रूटीन आप उनके इंस्टाग्राम पेज पर देख सकते हैं। तो कैसे लगे आपको रश्मिका के ब्यूटी टिप्स कमेंट्स सेक्शन पर जरूर बताएं। आप भी इन टिप्स को अपनाकर अपनी स्किन का ख्याल रख सकते हैं। 

Related News