02 MAYTHURSDAY2024 4:51:28 PM
Nari

अनुष्का तुमसे ये उम्मीद नहीं थी...विराट की पत्नी और Puma की इस हरकत से नाराज हुए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Dec, 2022 01:30 PM
अनुष्का तुमसे ये उम्मीद नहीं थी...विराट की पत्नी और Puma की इस हरकत से नाराज हुए लोग

बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों एक्टिंग नहीं बल्कि अपने गुस्से को लेकर लाइम लाइट में चल रही है। वैसे ताे वह हर बात पर अपनी राय रखती है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया जो लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस से उम्मीद नहीं थी कि वह कुछ पैसों के खातिर इस तरह की हरकत करेगी। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।


हाल ही में अनुष्का ने क्लोदिंग ब्रांड प्यूमा के एक पोस्ट शेयर कर उनकी जमकर फटकार लगाई थी। एक्ट्रेस का आरोप था कि कंपनी ने  बिना इजाजत के उनकी तस्वीर को प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया है। इस पोस्ट में उन्होंने साफ लिखा था कि- "मैं प्यूमा की ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं, प्लीज इसे हटा दें "। इस पोस्ट के सामने आने के बाद जहां लोगों ने प्यूमा को भला- बुरा कहा तो वहीं अनुष्का कुछ देर बाद खुद ही सड़कों पर कंपनी का प्रमोशन करती दिखाई दी।


लोग समझ ही नहीं पाए कि जिसजिस स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा इंडिया पर अनुष्का भड़क रही थीं, शाम को उसी के साथ ब्रांड प्रमोशन पर कैसे पहुंच गई। उन्होंने  इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- डील को पक्की करने के लिए प्यूमा इंडिया के स्टोर पर जा रही हूं। अनुष्का और प्यूमा इंडिया के बीच हुई डील के डॉक्यूमेंट्स भी सोशल मीडिया पर शेयर किए गए। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि प्यूमा इंडिया ने बिजनेस में महिलाओं की भागीदारी के अपने कमिटमेंट के तहत अनुष्का को अपना नया ब्रांड एंबेस्डर चुना है। ऐसे में एक्ट्रेस ने इस ब्रांड का प्रमोशन मुंबई के बांद्रा इलाके में एक क्लासिक कार में बैठ कर किया। हालांकि इस कारण वहां लंबा जाम भी लगा रहा जिस कारण लोगों को बेहद परेशानी हुई। ट्रैफिक जाम से आहत लोगों ने उनके इस प्रमोशन के तरीके को गलत बताया।

PunjabKesari

इतना ही नहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर भी उनकी क्लास लगा दी। लोगों का कहना है कि कुछ पैंसों के खातिर अनुष्का ने ये सब नौटंकी की। खबरों के मुताबिक 2017 में ब्रांड के प्रमोशन के लिए प्यूमा और विराट कोहली के बीच 110 करोड़ की डील हुई थी। यह डील 8 साल के लिए की गई थी। विराट के बाद अब अनुष्का भी इस स्पोर्ट्स फैशन ब्रांड का प्रमोशन करेंगी।
 

Related News