06 JULSATURDAY2024 10:45:57 PM
Nari

Armaan मुसलमान नहीं, जाट फैमिली से...मैं हूं असली बीवी, पायल ने कहा Kritika Legal Wife नहीं'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Jul, 2024 12:13 PM
Armaan मुसलमान नहीं, जाट फैमिली से...मैं हूं असली बीवी, पायल ने कहा Kritika Legal Wife नहीं'

नारी डेस्क: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस समय फेमस यू-ट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के खूब चर्चे हो रहे हैं। हालांकि पायल पहले ही हफ्ते बाहर हो गई हैं और  बच्चों के पास पहुंच गई हैं हालांकि पायल फैंस की फेवरेट बनी हुई हैं। इसी बीच लोगों के दिमाग में इन तीनों की शादी को लेकर ही बहुत से सवाल खड़े हैं। शुरू से ही ऐसी खबरें आती रही हैं कि अरमान ने अपनी दूसरी बीवी के लिए यानि कृतिका से शादी करने के लिए इस्लाम कबूला था और संदीप से अरमान मलिक बन गए थे लेकिन इस बारे में पायल ने मीडिया वालों को कुछ और ही सच बयां किया है।

PunjabKesari

'हिंदू हैं और जाट फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं अरमान'

जब पायल से मीडिया वालों ने सवाल पूछा कि क्या कृतिका से शादी करने के लिए अरमान, संदीप से अरमान बने और उन्होंने इस्लाम कबूला तो पायल ने ये साफ कर दिया कि उनके पति ने सिर्फ नाम ही बदला है वो भी काम के लिए। वो पूरी तरह से हिंदू हैं और जाट फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। अब जब पायल ने ये क्लीयर किया कि अरमान ने सिर्फ नाम बदला है धर्म नहीं। वह जाट परिवार है और मुसलमान नहीं हैं तो सवाल यह भी खड़ा हुआ कि तो हिंदू धर्म में तो 2 शादियां करना अवैध माना जाता है। इस पर पायल का कहना है कि वह अरमान की कानूनी पत्नी है जबकि कृतिका अरमान की शादी कानूनी नहीं है लेकिन उन तीनों में से किसी को भी इस बात से परेशानी नहीं है।

PunjabKesari

कोई भी महिला बर्दाशत नहीं कर सकती किया 

पायल ने अपना दर्द बयां करते हुए ये भी कहा कि कोई भी महिला ये बर्दाशत नहीं कर सकती। मैं इस शादी में रहने के लिए मजबूर नहीं हूं। मैं उनसे प्यार करती हूं। इसलिए मैंने उनके साथ रहना चुना। मैं अपने बेटे चीकू के लिए इस शादी में हूं। मैं इस तरह खुश हूं हालांकि मेरी जगह कोई भी दूसरी महिला होगी तो वह दूसरी बीवी को बर्दाश्त नहीं करेगी क्योंकि मुझे नहीं लगता इससे बड़ा कोई और दर्द हो सकता है कि उसका पति किसी दूसरी महिला को घर ले आया है। पायल को इसी वजह से फैंस का प्यार मिल रहा है। अरमान अपनी दोनों बीवियों के साथ वीडियो बनाते और पोस्ट करते रहे हैं और इसी वजह से वह लाइमलाइट में रहते हैं।

PunjabKesari

Related News