03 MARWEDNESDAY2021 11:27:19 PM
Nari

बिग बॉस में हुई पवित्रा की एंट्री, खुशी से झूमे एजाज बोले- तू जैसी है मुझे कुबूल है

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Jan, 2021 05:58 PM
बिग बॉस में हुई पवित्रा की एंट्री, खुशी से झूमे एजाज बोले- तू जैसी है मुझे कुबूल है

इस बार बिग बॉस सीजन 14 में हर एक कंटेस्टेंट्स के अलग अलग रूप देखने को मिल रहे हैं। इस शो को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं। इन दिनों तो बिग बॉस हाउस में कटेंस्टेंट के इमोशन्स साफ देखने को मिल रहे हैं क्योंकि बिग बॉस में इन दिनों फेमिली वीक चल रहा है। किसी के घर से कोई आ रहा है तो किसी का करीबी दोस्त।  एजाज खान और पवित्रा पुनिया की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला हालांकि, यह प्यार पवित्रा के जाने के बाद भी कम नहीं हुआ है। 

PunjabKesari

एजाज को पवित्रा ने दिया सरप्राइज 

वहीं अब हाल ही में एक प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पवित्रा घर के अंदर आकर एजाज को सरप्राइज देती हैं और एंट्री के वक्त ही बोलती हैं खान साहब। आपको बता दें कि बीते एपिसोड में एजाज खान के भाई आए थे। यह एपिसोड भी लोगों ने खूब पसंद किया था। 

दोनों ने की दिल की बात 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि पवित्रा बाहर से घर गई हैं इसलिए उन्हें फोन पर भी एजाज से बात करनी होती है। पवित्रा को देखकर एजाज की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है और वह उन्हें देखकर एक दम खुश हो जाते हैं। दोनों फोन पर बात करते हैं और एजाज कहते हैं हर रोज किसी से बात करने के लिए तरसता हूं। मैं तेरे साथ अपनी जिंदगी शेयर करने के लिए तैयार हूं। इस पर पव‍ित्रा एजाज से सवाल करती है- निभाओगे? इसपर एजाज कहते हैं- आजमा ले। जिसके बाद पवित्र कहती हैं 'मैंने अपीन ट्रॉफी जीत ली।'

एजाज ने किया प्यार का इजहार 

प्रोमो वीडियो में एजाज पवित्रा के आगे अपने प्यार का इजहार करते हुए भी नजर आ रहे हैं। एजाज कहते हैं  ,' तू जैसी है, जिंदगी में जहां भी है मुझे कुबूल है। पव‍ित्रा के जाने से पहले एजाज उनसे पूछते हैं मुझसे प्यार करती है। इसपर पव‍ित्रा कहती हैं बहुत प्यार करती हूं। 

PunjabKesari

पहले भी कर चुके हैं इजहार 

आपको बता दें कि इससे पहले जब शो में सनी लियोनी आई थीं तब भी एजाज ने एजाज ने कहा था, 'हां मुझे भी महसूस हो रहा है।' एजाज आगे कहते हैं, 'मेरे दिल की हर धड़कन में पवित्रा रहती हैं। मैं हर चीज के लिए तैयार हूं अब कुछ भी हो जाए।'

Related News