18 SEPWEDNESDAY2024 4:03:45 PM
Nari

परिणीति चोपड़ा काे अचानक आई Sushant की याद, कभी कहा था- नहीं करूंगी इस टीवी एक्टर के साथ काम

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Sep, 2024 03:41 PM
परिणीति चोपड़ा काे अचानक आई Sushant की याद, कभी कहा था- नहीं करूंगी इस टीवी एक्टर के साथ काम

नारी डेस्क: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने शनिवार को अपने दिवंगत सह-कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर करी। दोनों ने फिल्म 'शुद्ध देसी रोमांस' में एक साथ काम किया है जिसमें उन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। अब  परिणीति ने सुशांत की यादों को एक बार फिर ताजा कर दिया है। 

PunjabKesari
 परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो फिर से साझा किया है, जिसमें लिखा है 'शुद्ध देसी रोमांस के लेंस के माध्यम से जोधपुर की खोज करें'। वीडियो में उन जगहों को दिखाया गया है जहां परिणीति और सुशांत ने  'शुद्ध देसी रोमांस' के गाने को फिल्माया था।  इसमें राजसी मेहरानगढ़ किले और जोधपुर, राजस्थान के महल और गलियां शामिल हैं।

PunjabKesari
गणेश आचार्य द्वारा कोरियोग्राफ किया गया यह गाना फिल्म का एक यादगार हिस्सा है और वीडियो में उन खूबसूरत जगहों का सार खूबसूरती से कैद किया गया है। परिणीति ने कैप्शन में लिखा-  "मुझे यह बहुत पसंद आया! सुशांत की याद आती है... इस गाने पर हमें कितना मज़ा आया"। 'शुद्ध देसी रोमांस' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था और आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया था।

PunjabKesari
सालों पहले फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने बताया था कि फिल्म  'हंसी तो फंसी' में परिणीति ने  सुशांत के साथ काम करने से इंकार कर दिया था, , क्योंकि वह उन्हें एक टीवी एक्टर मानती थीं। अनुराग ने बताया था कि- उस समय परिणीति को समझाया गया कि  सुशांत सिंह कौन है, वह फिल्म 'काई पो चे' कर रहा है, वह 'पीके' कर रहा है और जब तक 'हंसी तो फंसी' आएगी, वह सिर्फ एक टेलीविजन अभिनेता नहीं रहेगा।''
 

Related News