03 MAYFRIDAY2024 11:53:53 AM
Nari

आलिया भट्ट का क्रेजी फैन,  'गंगूबाई ' देखने के लिए पाकिस्तानी एक्टर ने बुक किया पूरा थिएटर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Mar, 2022 05:58 PM
आलिया भट्ट का क्रेजी फैन,  'गंगूबाई ' देखने के लिए पाकिस्तानी एक्टर ने बुक किया पूरा थिएटर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के लीड रोल वाली फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की कहानी कमाठीपुरा की गंगूबाई की जिंदगी पर आधारित है, जिसे कभी उसके लवर या पति ने मात्र 1000 रुपये में बेच दिया था और फिर वह सेक्स वर्कर बन गई। इस  मूवी के चर्चे भारत में नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी खूब हो रहे हैं। 

PunjabKesari
पाकिस्तान में तो आलिया भट्ट के एक फैन ने मूवी देखने के लिए पूरा थिएटर ही बुक कर लिया। दिलचस्प बात यह है कि ये फैन कोई आम आदमी नहीं बल्कि पाकिस्तान का जाना माना अभिनेता मुनीब बट है। खबरों की मानें तो मुनीब ने अपनी पत्नी  आइमन खान को सरप्राइज देने के लिए ये किया। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि आइमन खान आलिया की बहुत बड‍़ी है, उन्हे खुश करने के लिए ही  मुनीब ने पूरा थिएटर बुक कर लिया। बता दें कि आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन, सीमा पाहवा और विजय राज जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिकाओं में हैं। दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है।

PunjabKesari
इस फिल्म में आलिया ने मुंबई की डॉन रहे करीम लाला का किरदार निभाया है। गुजरात की रहने वाली गंगूबाई वकीलों के परिवार से ताल्लुक रखती थी। छोटी उम्र में ही वह एक लड़के के साथ भागकर मुंबई आ गई, लेकिन मुंबई में कदम रखने के बाद गंगू को सिर्फ धोखा ही मिला। 

Related News