03 MAYFRIDAY2024 4:56:31 AM
Nari

ऐसी खबरों से मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं...हनी सिंह के साथ रिलेशनशिप रूमर्स पर बोली नुसरत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 May, 2023 03:31 PM
ऐसी खबरों से मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं...हनी सिंह के साथ रिलेशनशिप रूमर्स पर बोली नुसरत

प्रेम और शादी के मामले में लोगों की व्यक्तिगत आजादी तथा खुशी की वकालत करने के बाद एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अब अपने अफेयर की खबरों को लेकर भी खुलकर बात की है। पिछले कुछ दिनों से नुसरत का नाम सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह के साथ जुड़ रहा है। ऐसे में उन्हें अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इस रिश्ते को लेकर सच्चाई बतानी ही पड़ी।

PunjabKesari
दरअसल  नुसरत से एक इंटरव्यू में हनी सिंह को डेट करने को लेकर सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा-  "क्या आप जानते हैं कि ये मेरी लाइफ की पहली डेटिंग अफवाह है, मैं जब भी कहीं गई हूं कोई अफवाह नहीं उड़ी है" ।   एक्ट्रेस ने कहा- " पहले उनके साथ ऐसा कभी नहीं हुआ, उन्हें ऐसी खबरों से कोई प्रॉब्लम नहीं है। अब मैं कम से कम बता सकती हूं कि मेरे लिए भी डेटिंग की अफवाह उड़ी थी" ।

PunjabKesari
 नुसरत ने आगे कहा- "मुझे लगता है कि लोगों के पास जीवन में कोई काम नहीं है और वो खुद से चीजें इमैजिन कर लेते हैं। तो उन्हें करते रहना चाहिए, इससे मुझे कोई परेशानी नहीं हैं "। पिछले दिनों हनी सिंह और नुसरत भरूचा को  एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले देखा गया था, जिसके बाद से ही उनके अफेयरक की खबरों ने जोड़ पकड़ लिया था। 

PunjabKesari
इससे पहले  नुसरत ने देश में समलैंगिक विवाहों को कानूनी मान्यता देने की मांग को लेकर चल रही बहस को लेकर कहा था कि- ‘‘दुनिया आगे बढ़ चुकी है..लोग आगे बढ़ चुके हैं। अगर आप आगे बढ़ना स्वीकार नहीं कर सकते, तो हम हमेशा पीछे ही रहेंगे।  अगर सरकार, जनता और दुनिया आगे बढ़कर मौजूदा स्थिति में पहुंच चुकी है, तो हर व्यक्ति को प्रगतिशीलता का समर्थन करना चाहिए''। 

PunjabKesari
भरूचा ने लोगों की व्यक्तिगत आजादी पर जोर देते हुए कहा, ‘‘जिसको जिससे प्यार करना है, जिसके साथ रहना है, रहो। शादी करनी है तो करो, नहीं करनी है, तो मत करो। खुश रहो।'' "जय संतोषी मां" (2006), "लव, सेक्स और धोखा" (2010), "प्यार का पंचनामा" (2011), "सोनू के टीटू की स्वीटी " (2018) और "जनहित में जारी" (2022) जैसी फिल्मों में भरूचा को अलग-अलग तासीर की भूमिकाओं में देखा गया है। वह अपनी आगामी फिल्म ‘‘छत्रपति'' के प्रचार में बिजी हैं। 

Related News