01 MAYWEDNESDAY2024 6:44:32 PM
Nari

मेरे साथ हुआ अनफेयर... Dream Girl 2 से रिप्लेस किए जाने  पर दुखी है नुसरत, निकाली भड़ास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Aug, 2023 06:41 PM
मेरे साथ हुआ अनफेयर... Dream Girl 2 से रिप्लेस किए जाने  पर दुखी है नुसरत, निकाली भड़ास

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल 2 इन दिनों खूब चर्चा में चल रही है। इस फिल्म में अनन्या पांडे भी अहम भूमिका है, हालांकि नुसरत भरूचा को इस बात का दुख है कि उनकी जगह किसी और ने ले ली है।  फिल्म के पहले पार्ट में नुसरत भरुचा नजर आई थीं, ऐसे में लोगों को इस बार भी उनकी ही उम्मीद थी पर  उन्हें अनन्या पांडे ने रिप्लेस कर लिया।

PunjabKesari
 साल 2019 की हिट फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान और  नुसरत की  केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया था। अब नुसरत  ने इस मामले में चुप्पी तोड़ते हुए अपनी भड़ास निकाली।  उन्होंने हाल ही में अपनी एक इंटरव्यू में कहा- "मैं 'ड्रीम गर्ल' का हिस्सा थी और मैं पूरी टीम को बहुत पसंद करती हूं। ये सिर्फ वही बता पाएंगे कि उन्होंने मुझे 'ड्रीम गर्ल 2' में कास्ट क्यों नहीं किया। इसकी कोई वजह नहीं है और इसका कोई जवाब नहीं है। 

PunjabKesari
नुसरत आगे कहती है- मैं एक इंसान हूं तो जाहिर है, यह दुखी करता है यह गलत है और ये अनफेयर भी फील होता है, लेकिन ये उनका फैसला है, कूल, नो प्रॉब्लम.”।  उनकी बातें से लगता है कि वह ड्रीम गर्ल 2 का हिस्सा ना बनने को लेकर काफी निराश हैं। उन्होंने फिल्म काे लेकर कहा कि इसका ट्रेलर देखा है और उन्हें वह बिल्कुल सही लगा। नुसरत के अनुसार, ट्रेलर अच्छा है और कॉमेडी में जो बेहतरीन होता है, वो है।

PunjabKesari
हाल ही में फिल्म ड्रीमगर्ल 2 का पहला गाना दिल का टेलीफोन 2.0 रिलीज हुआ था। अब फिल्म ड्रीमगर्ल 2 का दूसरा गाना नाच भी रिलीज हो गया है,जिसमें आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं। ड्रीम गर्ल 2 एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित हैं। यह फिल्म 25 अगस्त 2023 को रिलीज होने जा रही है। 

Related News