02 MAYTHURSDAY2024 7:36:23 AM
Nari

फैन ही नहीं कैटरीना की च्वाइस पर विक्की भी थे हैरान,बोले- कभी सोचा नहीं था वो मुझे देगी अटेंशन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Sep, 2023 06:46 PM
फैन ही नहीं कैटरीना की च्वाइस पर विक्की भी थे हैरान,बोले- कभी सोचा नहीं था वो मुझे देगी अटेंशन

कहा जाता है कि जोड़ियां तो ऊपरवाला ही बनाता है बस उसे  निभाना धरती पर होता है। कौन किससे शादी करता है, यह हमारे भाग्य से होता है। आज हम  बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल के बारे में बात करने जा रही हैं जिन्हें देखकर इस बात को सच माना जा सकता है। हालांकि इस कपल ने बाकियों की तरह प्यार का ढिंढोरा नहीं पीटा और चुपचाप शादी रचाकर दुनिया को हैरान कर दिया। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जो कई बार साबित कर चुके है कि कि वे बी-टाउन की सबसे प्यारी जोड़ियों और कपल गोल्स में से एक हैं। हालाकि एक वक्त ऐसा भी था जब लोग यकीन ही नहीं कर पा रहे थे कि कैटरीना ने विक्की को अपने जीवनसाथी के रूप में चुन लिया है। अब विक्की ने भी बता दिया है कि उनकी लव स्टोरी की शुरुआत कैसे हुई और बाकी लोगों की तरह वह भी हैरान थे कि कैटरीना ने उन्हें कैसे पसंद कर लिया। 

PunjabKesari
विक्की का कहना है कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि  कैटरीना जैसी लड़की उन्हें अटेंशन दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दोनों में से रिश्ते को लेकर कौन ज्यादा  सीरियस था। विक्की हाल ही 'वी आर युवाज़ के बी ए मैन यार' एपिसोड में नजर आए हैं, इस दौरान उन्होंने अपनी लव स्टोरी पर खुलकर बात की। इसके साथ विक्की ने यह भी कहा कि उनकी पत्नी बेहद अच्छी इंसान हैं। 

PunjabKesari
विक्की ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा- शुरुआत में मुझे इस बात पर यकीन करने में मुश्किल होती थी, यह हकीकत हो सकती है। जब मैंने कटरीना को करीब से जाना तो प्यार हो गया। वह बहुत अच्छी इंसान हैं और मुझे पता था कि मैं उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में पाना चाहूंगा। उन्होंने आगे कहा- सबसे पहले तो मुझे उनसे जो अटेंशन मिलती थी, उससे अजीब लगता था। मैं सोचता था कि कि मैं ज्यादा अटेंशन नहीं दे रहा था, बल्कि यह दोनों तरफ से था। वह बहुत ही कमाल की इंसान थीं, और अब भी हैं।'

PunjabKesari
विक्की बताते हैं कि शुरू शुरू में उनके मन में सवाल आते थे कि  मैं ही क्यों?  लेकिन वह बहुत ही प्यारी इंसान हैं। यह मेरे लिए हमेशा सबसे बड़ा टर्न-ऑन है। उन्होंने यह भी बतायस कि  उनका रिश्ता तब शुरू हुआ था, जब उन्होंने एक्ट्रेस को एक मैसेज करके डिनर के लिए पूछा था, हालांकि उन्हें इस बात का यकीन नहीं था कि कैटरीना उनसे शादी के लिए हां कह देगी।  विक्की ने कहा कि वह और कटरीना शुरुआत से जानते थे कि वो इस रिश्ते को लेकर सीरियस हैं और किसी परमानेंट चीज की तलाश में हैं। विक्की के मुताबिक, उनमें और कटरीना में वह समझ थी।
 

Related News