19 APRFRIDAY2024 8:20:17 PM
Nari

इन हसीनाओं पर आया था Neil Nitin Mukesh का दिल, दीपिका के लिए तो 3 घंटे तक....

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Jan, 2023 01:41 PM
इन हसीनाओं पर आया था Neil Nitin Mukesh का दिल, दीपिका के लिए तो 3 घंटे तक....

बॉलीवुड गलियारे में इश्क, मोहब्बत, प्यार के कई किस्से मशहूर हैं। कई प्यार के जोड़े बने, कई दिल टूटे, किसी को सच्ची मोहब्बत मिली तो किसी की सच्चे प्यार की तलाश एक वक्त के बाद बंद हो गई। वहीं नाम, शोहरत और बॉलीवुड में कामयाबी की इस रेस में नील नितिन मुकेश का नाम आता है। एक्टर दिखने में जितना हैंडसम हैं दिल से उतने ही साफ इसलिए खुलकर अपनी लव लाइफ और लव इंटरेस्ट के बारे में बताते हैं। एक दौर था जब नील की लाइफ में एक के बाद एक कई हसीनाएं आईं लेकिन सभी ने उनका दिल तोड़ दिया.....

आसिन 

आमिर खान के साथ फिल्म 'गजनी' में दिखाई दीं आसिन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। अपनी लव लाइफ को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखने वाली आसिन का नाम एक बार नील नितिन मुकेश से जोड़ा गया। हालांकि आसिन ने कभी इसे कुबूल नहीं किया। हालांकि  एक इंटरव्यू में नील ने आसिन के खिलाफ जम कर भड़ास निकाली और कहा कि वो कमिटमेंट नहीं चाहती थी। उसके परिवार वाले उसका ब्रेनवॉश कर रहे हैं।

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण

2010 में नील दीपिका के साथ फिल्म 'लफंगे परिंदे' में काम कर रहे थे। दोनों की फिल्म के सेट पर नजदीकियां बढ़ रही थीं। कहा जाता है कि एक बार तो नील 3 घंटों तक हाथ में गुलाब लिए दीपिका के घर के बाहर खड़े रहे, फिर उनको याद आया कि वो तो आरक्षण की शूटिंग पर गई हैं और घर पर है ही नहीं। दीपिका भी कई मौकों पर नील की तारीफ करती नजर आईं। लेकिन फिर इनके रास्ते जुदा हो गए जिसका कारण कभी सामने नहीं आया।

PunjabKesari

सोनल चौहान

इमरान हाशमी के साथ फिल्म जन्नत में दिखाई देने वाली सोनल चौहान पर भी एक बार नील नितिन मुकेश का दिल आ गया था। प्यार में डूबे नील ने सरेआम शादी तक का ऐलान कर दिया था, वहीं सोनल ने इन सारी बातों से इनकार करते हुए कहा कि नील और उनके बीच कोई रिश्ता नहीं है। नील की इन अफवाहों से उनका परिवार बहुत अपसेट है।

PunjabKesari

आखिकार 2017 में नील नितिन मुकेश को उनकी लाइफ पार्टनर मिली गई। उन्होनें रुक्मणी सहाय से शादी कर ली और उसके साथ अपनी हैपी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

PunjabKesari


 

Related News