11 SEPWEDNESDAY2024 2:22:00 PM
Nari

निक जोनास ने बेटी मालती के करियर को लेकर कहा- मैं और प्रियंका हमेशा उसके लिए मौजूद रहेंगे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Aug, 2024 12:33 PM
निक जोनास ने बेटी मालती के करियर को लेकर कहा- मैं और प्रियंका हमेशा उसके लिए मौजूद रहेंगे

अमेरिकी पॉपस्‍टार निक जोनास ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के बारे में बात की है, जो अपने पिता और मां प्रियंका चोपड़ा जोनास के नक्शे कदम पर करियर चुनने के लिए चल रही हैं। अगर उनकी बेटी को मदद की जरूरत होगी, तो वह और प्रियंका उसका मार्गदर्शन करेंगे। 

PunjabKesari
शोबिज में अपने और प्रियंका के सफर के बारे में बात करते हुए निक ने कहा कि यह एक "शानदार इंडस्‍ट्री" है, लेकिन यह एक "जंगली सवारी" भी है। उन्होंने कहा- "हम दोनों इतने लंबे समय से काम कर रहे हैं कि हम समझते हैं कि यह एक शानदार इंडस्‍ट्री है, जिसका हिस्‍सा बनना हमारे लिए सौभाग्‍य की बात है, हम इस तरह के करियर के लिए सौभाग्‍यशाली हैं लेकिन यह एक जंगली सवारी भी है।"

PunjabKesari
"सकर" हिटमेकर ने कहा कि अगर उनकी बेटी को मदद की जरूरत होगी, तो वह और प्रियंका उसका मार्गदर्शन करेंगे। "इसलिए, हम चाहते हैं कि वह यह निर्णय लेने में अपना समय ले और आप जानते हैं कि अगर वह चाहेगी तो हम उसके हर कदम पर उसका मार्गदर्शन करने के लिए मौजूद रहेंगे।" अपनी पत्नी प्रियंका के बारे में बताते हुए निक ने कहा- "वह बहुत खूबसूरत है।" प्रियंका और निक ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी। यह वही साल था जब जुलाई में गायक ने अभिनेत्री को ग्रीस में उसके जन्मदिन के एक दिन बाद प्रपोज किया था। दोनों ने जोधपुर में एक निजी लेकिन भव्य समारोह में शादी की। 

PunjabKesari

दोनों ने 2022 में सरोगेसी के जरिए अपने पहले बच्चे मालती का स्वागत किया। अभिनेत्री के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने फ्रैंक ई. फ्लावर्स द्वारा निर्देशित स्वैशबकलर फिल्म "द ब्लफ" की शूटिंग पूरी कर ली है। ऑस्ट्रेलिया में फिल्माई गई "द ब्लफ़" में कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा, सफ़िया ओकले-ग्रीन और वेदांतन नायडू भी हैं। यह 19वीं शताब्दी के दौरान कैरिबियन द्वीपों में सेट अभिनेत्री ने हाल ही में साझा किया था कि उन्होंने जासूसी एक्शन थ्रिलर "सिटाडेल" के दूसरे सीज़न की तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें रिचर्ड मैडेन भी हैं। वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु अभिनीत श्रृंखला का भारतीय रूपांतरण "सिटाडेल: हनी बनी" शीर्षक से है और इसका प्रीमियर 7 नवंबर को होगा।
 

Related News