04 AUGTUESDAY2020 4:27:39 AM
Nari

बढ़े हुए वजन को लेकर परेशान थी नेहा धूपिया, बोलीं- नौकरी जाने का डर था

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Jul, 2020 04:00 PM
बढ़े हुए वजन को लेकर परेशान थी नेहा धूपिया, बोलीं- नौकरी जाने का डर था

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने प्रेगनेंसी पीरियड के दौरान बढ़े वजन को लेकर बात की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने स्लिम फिगर और बढ़े हुए वजन की तस्वीर शेयर की है। 

PunjabKesari

उन्होंने इंस्टाग्राम पर रोडीज के ऑडिशन राउंड का एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें वह बताती हैं कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनका 23 किलो वजन बढ़ गया था। नेहा कहती हैं कि उन्हें लगा था बढ़े हुए वजन के कारण उनकी नौकरी चली जाएगी। लेकिन एमटीवी ने उन्हें अपने शो में लिया। वह रोडीज में फिर से आई। नेहा कहती हैं कि इस चेहरे के आगे भी बहुत कुछ होता है।

 

वीडियो के साथ नेहा ने कैप्शन में लंबा चौड़ा नोट भी लिखा है। वह लिखती हैं, '5 साल पहले की उस तस्वीर को याद करें जो आपको अपने वर्तमान वजन के बारे में बुरा महसूस कराती है? 5 साल पहले उसी व्यक्ति ने अपने वजन के बारे में बुरा महसूस किया था। अपने और अपने शरीर के प्रति दयालु रहें, यह केवल एक ही है जो आपको मिला है! मुझे यह समझने में थोड़ा समय लगा।' 

PunjabKesari

नेहा धूपिया के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अगर बात करें नेहा की पर्सनल लाइफ की तो वह और उनके पति अंगद बेदी अपनी बेटी के साथ समय बीता रहे हैं।

Related News