03 MAYFRIDAY2024 7:58:35 AM
Nari

बेटी के लिव-इन में रहने के सख्त खिलाफ थी नीना गुप्ता, बोली-  जो गलती मैंने की वो तुम मत करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Sep, 2023 02:29 PM
बेटी के लिव-इन में रहने के सख्त खिलाफ थी नीना गुप्ता, बोली-  जो गलती मैंने की वो तुम मत करो

कोई भी मां- बाप यह नहीं चाहत कि जो दुख और तकलीफ उन्होंने सहा है वो आगे चलकर उनके बच्चे सहें। ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता भी अपनी बेटी को लेकर यह नहीं चाहती थी जो ताने बिना ब्याही मां बनकर उन्होंने सुने वो मसाबा भी सुने। इसी कारण उन्होंने मसाबा को लिव-इन में रहने की इजाजत नहीं दी। नीना गुप्ता अच्छे से जानती हैं कि हमारे समाज में बिना ब्याही या कुंवारी मां बनने वाली महिला को नफरत भरी नजरों से देखा जाता है।

PunjabKesari
यह बात तो सभी जानते हैं कि  नीना गुप्ता एक सिंगल मदर हैं। उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के खिलाफ जाकर बेटी मसाबा गुप्ता को जन्म दियस और अकेले ही उसकी की। अब हाल ही में फैशन इन्फ्लुएंसर मसाबा गुप्ता ने बताया कि जब वह शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती थीं तो उनकी मां ने यह कहकर मना कर दिया कि जो गलती मैंने की है वो तुम मत करो। 

PunjabKesari
दरसअल मसाबा  कुछ दिन पहले ट्विंकल खन्ना के शो 'ट्वीक इंडिया' पर बतौर गेस्ट नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी मां नीना गुप्ता खुद को उनके तलाक का दोषी मानती हैं।  मसाबा ने बताया कि पहली शादी से पहले उन्होंने अपनी मां के सामने एक प्रपोजल रखा था। वे पार्टनर को ठीक से समझने के लिए उसके साथ शादी से पहले साथ रहना चाहती थीं, लेकिन नीना गुप्ता इसके सख्त खिलाफ थी। 

PunjabKesari
मसाबा बताती हैं कि "जब उनकी मां को उनके रिश्ते के बारे में पता चला तो उन्होंने गुस्से में फौरन सारा सामान पैक किया और घर से निकलने को कहा।  उनका मानना था कि शादी के बिना कोई भी कभी भी छोड़ के जा सकता है। वह चाहती थी कि मैं वह गलती ना करूं जो उन्होंने की थी, यही वजह थी कि वह जल्द से जल्द मेरी शादी करवाना चाहती थी। मसाबा ने मां के कहने पर शादी तो कर ली , लेकिन यह लंबे समय तक चल नहीं सकी"। 

PunjabKesari
मसाबा ने कहा कि- "मेरी शादी सिर्फ दो साल में टूट गई तो मां को लगा कि उनकी वजह से यह सब हुआ है। उन्होंने मुझे कहा कि ये सब मेरी गलती की वजह से हुआ है। मुझे तुम्हें शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहने देना चाहिए था. मैं बहुत बुरी मां हूं"। हालांकि, अब मसाबा अपने दूसरे पति सत्यदीप मिश्रा के संग खुशहाल जीवन जी रही हैं, दोनों इसी साल शादी के बंधन में बंधे थे। 

Related News