24 SEPTUESDAY2024 6:48:55 PM
Nari

लुक्स के कारण नीना गुप्ता ने बेटी को नहीं बनने दिया एक्ट्रेस, मसाबा गुप्ता ने सालाें बाद किया खुलासा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Sep, 2024 04:37 PM
लुक्स के कारण नीना गुप्ता ने बेटी को नहीं बनने दिया एक्ट्रेस, मसाबा गुप्ता ने सालाें बाद किया खुलासा

नारी डेस्क:  प्रमुख फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता, जिन्होंने अपने स्ट्रीमिंग शो 'मसाबा मसाबा' से अभिनय में कदम रखा ने खुलासा किया कि उनकी मां नीना गुप्ता नहीं चाहती थी कि वह कभी एक्ट्रेस बने। नीना गुप्ता ने अपनी बेटी के करियर के शुरुआती दिनों में ही उन्हें अभिनय का पेशा अपनाने से मना कर दिया था।

PunjabKesari
मसाबा ने अपनी मां की सोच के पीछे का कारण साझा करते हुए कहा कि बाजार की ताकतें उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में एक बॉक्स में रखती थीं क्योंकि उस समय उद्योग अलग तरह से काम करता था। क्वीनी सिंह द्वारा होस्ट किए गए पॉडकास्ट 'बायॉटी बैंटर' में, मसाबा ने कहा- मेरी मां ने मुझे एक्ट्रेस बनने की अनुमति नहीं दी। उन्होंने कहा- मुझे याद है कि मैं मुंबई में अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल में मैं एक्टिंग की स्टडी करना चाहती थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। 

PunjabKesari
मसाबा ने आगे बताया कि- तब मेरी मां ने कहा था इसके बारे में सोचो भी मत, आप जानते हैं, आपका यह लुक बहुत ही आर्टसी, इंटरनेशनल और बिल्कुल भी इंडियन नहीं है, तुम्हें एक डिब्बे में रख दिया जाएगा और उस समय की इंडस्ट्री बहुत अलग थी."। डिजाइनर ने आगे बताया कि- "तो मेरी मां ने कहा, तुम निराश हो जाओगी। कुछ ऐसा करो जिसमें तुम्हें अपना दिमाग लगाना पड़े, जो तुम जीवन भर कर सको। 

PunjabKesari

मसाबा ने यह भी बताया कि कैसे भाई-भतीजावाद सिर्फ फिल्म उद्योग तक ही सीमित नहीं है और यह हर इंडस्ट्री या प्रोफेशन में है। उन्होंने कहा- 'नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में मौजूद है। वकील का बेटा वकील बनता है, डॉक्टर का बेटा डॉक्टर बनता है और उनके पिता उनकी सिफ़ारिश करते हैं. यही तो दुनिया की रीत है। उन्होंने कहा- बात बस इतनी है कि ये एक ऐसी पब्लिक इंडस्ट्री है कि आप इसे देख पा रहे हैं यह हर जगह होता है।
 

Related News