20 APRSATURDAY2024 9:04:55 AM
Nari

Video: नीना का बेबाक सवाल, महिलाएं फार्ट क्यूं नही कर सकती?

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Apr, 2020 11:26 AM
Video: नीना का बेबाक सवाल, महिलाएं फार्ट क्यूं नही कर सकती?

सोशल मीडिया में सबसे बेबाक होकर अपनी बात रखने वाली नीना गुप्ता ने इस बार फिर एक ऐसे मुद्दे पर वीडियो बनाई जो कि खूब वायरल हो रही है और लोग उसे बेहद पंसद कर रहे है। वैसे तो नीना अकसर अपनी लाइफ स्टोरीज के बारे में बात करती दिखती है लेकिन हाल ही में उन्होंने महिलाओं से जुड़े एक ऐसे मुद्दे पर वीडियो बनाई कि वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई।

समाज में महिलाओं के प्रति रूढ़िगत सोच पर तंज कसते हुए नीना ने वीडियो में कहा, 'औरतों को गैस नहीं होती। उनको बदहजमी नहीं होती। उनको बर्प्स नहीं आते, है ना? तो आजकल लॉकडाउन है और इसमें ज्यादा भी खाना खाया जाता है, बच्चों के लिए कुछ स्पेशल बनाया, वह भी खा लिया और तो कुछ नहीं करने को है, खाना-पीना ऐसे में आप फार्ट भी करते हैं. हिंदी में बोलूं तो सबको बुरा लगेगा। तो, महिलाएं फार्ट क्यों नहीं कर सकती? क्यों वे डकारें नहीं ले सकती?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Video taken by my staff, Rajendar . . . . #quarantine

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on Apr 24, 2020 at 11:39pm PDT


वह आगे कहती है, 'हम महिलाओं को भी अधिकार है। अगर आप गैस को बाहर करना चाहते हैं, तो इसमें कौन सी बड़ी बात है? आदमी तो ऐसा खुलकर करते हैं। महिलाएं इसे या तो काबू करने की कोशिश करती हैं या कोने में चली जाती हैं। क्यों? यह मेरा सवाल है। 

बता दें कि नीना अपनी बेबाक राय के लिए हमेशा सुर्खियों में रहती है जो भी उनके दिल में होता है वह वीडियो बनाकर उसे अपलोड कर देती है और लोग उन वीडियोज को बेहद पंसद भी करते है।

Related News