28 APRSUNDAY2024 7:26:14 AM
Nari

खाने और सोने को तरस रही है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी! चुपके से वीडियो बनाकर दिखाए अपने हालात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Feb, 2023 12:40 PM
खाने और सोने को तरस रही है नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी! चुपके से वीडियो बनाकर दिखाए अपने हालात

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज जाने-माने अभिनेता बन चुके हैं। वह अपने अभिनय का जलवा पूरी दुनिया में बिखेर चुके हैं , यही कारण है कि उन्हें लोगों को भरपूर प्यार मिलता है। भले ही वह अपने करियर में बहुत आगे बढ़ गए हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। नवाजुद्दीन पर पत्नी के साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लग रहा है।

 

 दिग्गज कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। अब इसी बीच आलिया के वकील ने आरोप लगाया कि एक्टर अपने परिवार वालों के साथ मिलकर  अपनी पत्नी पर जुल्म ढा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें घर से निकालने की भी कोशिश की जा रही है। आरोप है कि आलिया को ना खाना दिया जा रहा है ना ही उन्हें बाथरूम का इस्तेमाल करने की इजाजत है। 

PunjabKesari

वकील रिजवान का कहना है कि- 'पिछले सात दिनों से आलिया को नवाजुद्दीन और उनकी फैमिली ने खाना नहीं दिया है। यहां तक कि सोने के लिए बिस्तर और नहाने के लिए बाथरूम तक नहीं दिया है। कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया है और 24 घंटे बॉडीगार्ड तैनात रहता है।' आलिया के ससुरा वाले उन्हें गिरफ्तार कराने की घमकी भी दे रहे हैं। 

PunjabKesari
वकील का आरोप है कि - "नवाजुद्दीन सिद्दिकी की फैमिली ने यह भी सुनिश्चित किया कि मैं उन लोगों के खिलाफ उचित अदालती मामले दर्ज करने के लिए अपने क्लाइंट के साइन ना ले सकूं। कई लेवल्स पर रोके जाने और धमकी दिए जाने के बावजूद कोई पुलिस अधिकारी नहीं आया"। इसी बीच आलिया ने भी अपनी हालत को बयां करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। 

PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि-  उनके बच्चे दो सोफे को जोड़कर सो रहे हैं और पूरा घर खाली है। नवाजुद्दीन की पत्नी ने अपने कैप्शन में लिखा-  उ 'मुझे पिछले 7 दिनों से अपने ही पति के घर में रहने, सोने और हॉल का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर किया गया है। मेरे बच्चे जो अभी-अभी दुबई से आए हैं, हॉल में दो सोफा सेट जोड़कर मेरे साथ सो रहे हैं।मैं किसी तरह मेहमानों के लिए बने एक छोटे से बाथरूम में नहा रही हूं।''

PunjabKesari
आलिया ने आगे लिखा-  "न खाना, न सोना और ऊपर से मेरे चारों ओर सुरक्षा गार्ड तैनात हैं। अब कैमरे भी लगा दिए गए हैं और हर एक्टिविटी पर नजर रखी जा रही है। न शांति और न प्राइवेसी। सभी सात बेडरूम मेरे ससुराल वालों ने बंद कर दिए गए हैं और मेरे पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेरी रक्षा करने या मेरे लिए खड़े होने के लिए भी नहीं मिल रहे हैं"। दरअसल आलिया और नवाज की मां के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। कुछ दिनों पहले नवाज की मां ने आलिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 
 

Related News