28 APRSUNDAY2024 1:29:39 PM
Nari

भेस बदलकर लोकल ट्रेन में चढ़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चुपचाप बैठकर देखते रहे लोगों को

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Mar, 2022 12:02 PM
भेस बदलकर लोकल ट्रेन में चढ़े नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चुपचाप बैठकर देखते रहे लोगों को

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी टैलेंट के मामले में किसी से भी कम नहीं हैं। उनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है, उनकी खास बात यह है कि इतनी कामयाबी पाने के बाद भी वह जमीन से जुड़े हुए हैं। वह आज भी सादा और सरल जीवन जीते हैं, जिसका उदाहरण हमें एक बार फिर देखने को मिला। हाल ही में उन्होंने अपनी लग्जरी कार को छोड़कर लोकल ट्रेन में सफर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirmal Bhura (@nirmal_bhura8)


 
वैसे तो एक्टर अपना लुक बदलकर ट्रेन में चढ़े थे, लेकिन इसके बावजूद भी फैंस ने उन्हे पहचान लिया और उनका वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि सिद्दीकी टी-शर्ट और ट्राउजर पहने रेलवे प्लेटफॉर्म पर चलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने सिर पर रुमाल बांधा हुआ है आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। 

PunjabKesari

व्हाइट कलर का मास्क लगाए सिद्दीकी चुपचाप ट्रेन की सीट पर जाकर बैठ जाते हैं। इस बीच जब एक फैन उनकी वीडियो बनाता है तो वह उसे  कैमरा नीचे करने को बोलते हैं और  प्यार से कहते हैं- मत कर, पागल है क्या। इस लुक में उन्हे पहचान पाना आसान नहीं है। एक्टर के इस अंदाज ने लोगों का दिल जीत लिया। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार सिद्दीकी  मीरा रोड में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इसके बाद उन्हे शहर के बिल्कुल दूसरी तरफ एक इवेंट में शामिल होने के लिए जाना था।  सड़क के रास्ते जाने में उन्हें ट्रैफिक में फंसना पड़ता और देर हो जाती इसलिए उन्होंने कार को छोड़कर  ट्रेन में जाना पसंद किया। लोगों को पता भी नहीं चला कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी उनके साथ सफर कर रहे हैं। 
 

Related News